×

Up Election 2022: CM योगी ने मायावती और अखिलेश को क्यों कहा 'एक्सीडेंटल हिंदू', जानें पूरी बात

Up Election 2022: सीएम योगी के बयान के बाद अयोध्या हनुमानगढ़ी के महंत राजूदास ने भी अखिलेश यादव और मायावती पर हमला बोला है। उन्होंने भी विपक्ष को लेकर कई सवाल उठाए हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 21 Sep 2021 2:16 AM GMT (Updated on: 22 Sep 2021 4:09 AM GMT)
Up Election 2022
X

CM योगी ने मायावती और अखिलेश को बताया ‘एक्सीडेंटल हिंदू’ (social media)

Up Election2022: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव (2022 Assembly Election) को लेकर विपक्ष पार्टियों का एक दूसरे पर आरोप लगाने का सिलसिला जारी है। इसी को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ एक बार फिर हिंदुत्व की राह पर पार्टी को बढ़ा रही है। वहीं, सीएम योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और मायावती (Mayawati) को एक्सीडेंटल हिंदू बताया है। उन्होंने कहा अब राम ही इनका फैसला करेंगे। वहीं, उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि जो लोग राम को नकारते थे, वो आज राम-राम कर रहे हैं।

मायावती और अखिलेश को बताया एक्सीडेंटल हिंदू

हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने कहा कि सीएम योगी ने सही कहा कि मायावती और अखिलेश यादव एक्सीडेंटल हिंदू हैं। मैं इनसे सवाल पूछना चाहता हूं कि जो लोग राम जी के अस्तित्व को नहीं मानते थे, जो सिर्फ एक वर्ग, एक संप्रदाय को खुश करने की बात करते थे, जो कभी अयोध्या नहीं आए, अयोध्या में कभी डेवलपमेंट की बात नहीं की वह आज हिंदुत्व की बात कर रहे हैं। ऐसी कौन सी परिस्थितियां हो गई की अब वह राम, परशुराम और अयोध्या की बात करने लगे हैं। पहले विपक्ष के लोग राम और अयोध्या से परहेज करते थे, आज वे रामलला का दर्शन कर रहे हैं।

हिंदुत्व को लेकर आगे बढ़ रही योगी सरकार

Up चुनाव को देखते हुए सीएम योगी अपने 5 सालों में किए गए विकास कार्यों और अपनी उपलब्धि को जनता के सामने बता रही है। इसमें वह अयोध्या (Ayodhya), मथुरा (Mathura) और काशी में किए गए विकास कार्यों को भी गिना रही है। वहीं, सीएम योगी हिंदुत्व के नाम पर सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के आधार पर काम कर रही है। अब देखना यह होगा की इस बार यूपी की जनता किसे अपना मुख्यमंत्री चुनती है।

निवेदन: दोस्तों देश दुनिया को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story