×

UP Election 2022: प्रसपा नगर सचिव के घर पर हमला, CCTV फुटेज वायरल, पूजा शुक्ला का समर्थन करना बताई जा रही वजह

UP Election 2022: लखनऊ में प्रसपा नगर सचिव के घर पर दर्जनों गुंडों ने हमला बोला है, जिसका CCTV फुटेज तेजी से वायरल हो रहा है। इस हमले की वजह पूजा शुक्ला का नगर सचिव ज़ुबैर आलम द्वरा समर्थन करना बताई जा रही है।

Shashwat Mishra
Published on: 1 March 2022 12:37 PM GMT
UP Election 2022: Attack on Praspa Municipal Secretarys house: CCTV footage viral, reason being told to support Pooja Shukla
X

 लखनऊ: प्रसपा नगर सचिव के घर पर हमला

Lucknow News: राजधानी लखनऊ में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) (Progressive Samajwadi Party) के नगर सचिव ज़ुबैर आलम (Zubair Alam) के घर पर, कुछ लोगों ने लाठी-डंडे के साथ हमला कर दिया। जिससे घर के अंदर सामान बिखर गया और भारी क्षति पहुंची। पीड़ित का कहना है कि जिन व्यक्तियों ने उनके घर पर हमला किया। वह मुझे जान से मारना चाहते थे।

बताया जा रहा है कि प्रसपा के नेता को समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की उत्तरी विधानसभा प्रत्याशी पूजा शुक्ला (Northern assembly candidate Pooja Shukla) का समर्थन करने की वजह से, हमले का सामना करना पड़ा। जिन व्यक्तियों ने हमला किया, वह इस बात से खफ़ा थे। मड़ियांव थाना क्षेत्र (Madianv police station area) के अंतर्गत आने वाले शुक्ला चौराहे के पास, अन्ना मार्केट स्थित ज़ुबैर आलम के घर पर हमले का वीडियो भी वायरल हो गया है।

सीसीटीवी वीडियो वायरल, पुलिस से मदद की गुहार

पीड़ित ज़ुबैर के घर पर दबंगों द्वारा की गई तोड़फोड़ का सीसीटीवी वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। प्रसपा के नगर सचिव की की माने, तो समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी पूजा शुक्ला का समर्थन करने पर, दर्जनों गुंडों ने घर में घुसकर जान से मारने की कोशिश की। पीड़ित ज़ुबैर का कहना है कि "मड़ियांव थाने में शिकायत करने के बाद भी और वीडियो में दबंगों की तोड़फोड़ की हरकत दर्ज होने के बाद भी, पुलिस शिकायत दर्ज नहीं कर रही है।"



पूजा शुक्ला ने BJP कार्यकर्ताओं पर लगाया आरोप

इस मामले में लखनऊ उत्तर विधानसभा से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी पूजा शुक्ला ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि "मुझे सूचना हुई कि कल समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता जो निरंतर समाजवादी पार्टी के लिये प्रचार-प्रसार कर रहे थे, उत्तर विधानसभा में ज़ुबैर (Zubair Alam) के घर के ऊपर हमला किया है। और, हम लोगों का मानना है कि ये वही लोग हैं, जो भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के कार्यकर्ता हैं। और निरंतर जिस तरह चुनाव के बाद, भारतीय जनता पार्टी के लोग बौखलाए हुए हैं और निरंतर वो हमारे समर्थकों के यहां हमला कर रहे हैं। लोगों को परेशान कर रहे हैं। धमकियां दी जा रहीं हैं।"



पूजा शुक्ला ने इस मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस (Uttar Pradesh Police) और चुनाव आयोग (Election commission) से कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि "मैं उत्तर प्रदेश की पुलिस से निवेदन करना चाहूंगी और चुनाव आयोग (इलेक्शन कमीशन) से भी यह कहना चाहूंगी कि इसका संज्ञान ले और उचित कार्रवाई दोषियों पर की जाए।"

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story