×

UP Election 2022: निषाद पार्टी के 17 दिसंबर की रैली में शामिल होंगे अमित शाह, रमाबाई अंबेडकर मैदान के पास रूट रहेगा डायवर्ट !

UP Election 2022 News: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने कमर कस ली है। भले ही रफ़्तार में नहीं लेकिन, चुनावी रैलियां होने लगी हैं। कभी अपनी पार्टी के लिए, तो कभी सहयोगी दलों के लिए।

aman
Written By aman
Published on: 14 Dec 2021 10:26 AM GMT (Updated on: 14 Dec 2021 10:28 AM GMT)
Amit Shah Nishad Party rally
X

Amit Shah Nishad Party rally

UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (UP Election 2022) को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों (political parties) ने कमर कस ली है। भले ही रफ़्तार में नहीं लेकिन, चुनावी रैलियां (Election Rallies) होने लगी हैं। कभी अपनी पार्टी के लिए, तो कभी सहयोगी दलों के लिए। इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सहयोगी निषाद पार्टी (Nishad party) की 17 दिसंबर 2021 को राजधानी लखनऊ के रमाबाई अंबेडकर मैदान (Mata Ramabai Ambedkar Maidan) में 'सरकार बनाओ अधिकार पाओ' संयुक्त विशाल महारैली का आयोजन किया गया है।

खास बात ये है ,कि इस महारैली में बीजेपी की तरफ से केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah), यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (Cm Yogi Adityanath) आदि शामिल होंगे। रैली की अध्यक्षता निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय कुमार निषाद (Nishad party president Sanjay Nishad) करेंगे।

'हम कुछ बड़ा कर सकते हैं'

इस महारैली के बारे में संजय निषाद बोले, 'पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं से इस रैली की तैयारियों जुटने को कहा गया है। उन्होंने बताया, कि 'इस रैली को सफल बनाने लिए हमारे समाज के लोग एकजुट होकर आगे आएंगे। हम अपने समाज के लिए कुछ बड़ा कर सकते हैं।'

हो सकती है बड़ी घोषणा

निषाद पार्टी के नेताओं दावा किया है कि 17 दिसंबर को बीजेपी के वरिष्ठ नेता और देश के गृहमंत्री अमित शाह और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कोई बड़ी घोषणा कर सकते हैं। उन्होंने इशारे में बताया कि संभवतः वह घोषणा मछुआ आरक्षण या उस समाज की आर्थिक सामाजिक व राजनैतिक आरक्षण को लेकर हो सकती है।

अमित शाह-संजय निषाद की रैली को लेकर संभावित रूट डायवर्ट :

इधर नहीं जा सकेंगे

-कानपुर की ओर से आने वाले वाहन औरंगाबाद शहीद पथ अंडर पास चौराहे से सर्विस रोड रमाबाई अंबेडकर मैदान की ओर नहीं जाएंगे।

-रमाबाई रैली स्थल औरंगाबाद तिराहे से रमाबाई अंबेडकर मैदान की ओर नहीं जा सकेंगे।

-रमाबाई रैन बसेरा तिराहा से रमाबाई अंबेडकर मैदान नहीं जा सकते हैं।

-अंबेडकर विश्वविद्यालय शहीद पथ अंडर पास चौराहे से रमाबाई अंबेडकर मैदान की तरफ नहीं जा सकेंगे।

इधर जा सकेंगे

-बिजनौर रोड व रैली स्थल के दूसरे तरफ सर्विस रोड के रास्ते जा सकेंगे।

-बिजनौर रोड व बिजली पासी किला के रास्ते जा सकते हैं।

-अंबेडकर विश्वविद्यालय सर्विस रोड या शहीद पथ के रास्ते जा सकेंगे।

-बिजनौर रोड सर्विस रोड के रास्ते जा सकते हैं।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story