TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

UP Election 2022: PM मोदी-योगी आज सहारनपुर में गरजेंगे, प्रियंका, जयंत, नड्डा और केशव का यहां है चुनावी कार्यक्रम

यूपी विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) के लिए एक ओर जहां आज 10 फरवरी को पहले चरण के लिए मतदान हो रहा है। वहीं दूसरी तरफ, दूसरे चरण के लिए चुनावी प्रचार जोरों पर है।

aman
Written By aman
Published on: 10 Feb 2022 4:25 AM GMT
pm modi with cm yogi
X

pm modi with cm yogi

UP Election 2022 : यूपी विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) के लिए एक ओर जहां आज 10 फरवरी को पहले चरण के लिए मतदान हो रहा है। वहीं दूसरी तरफ, दूसरे चरण के लिए चुनावी प्रचार जोरों पर है। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) एक साथ सहारनपुर में गरजेंगे। आज पीएम मोदी की रैली (PM Modi Rally) वर्चुअल नहीं है। इस रैली के जरिए पीएम मोदी सात विधानसभा क्षेत्रों के मतदाताओं को साधने की कोशिश करेंगे। बता दें, कि सहारनपुर में दूसरे चरण में मतदान होना है।

प्रधानमंत्री मोदी की सहारनपुर रैली में जिले की सभी सात विधानसभा सीटों के उम्मीदवार मौजूद रहेंगे। बीजेपी ने रैली के सफल आयोजन के लिए सभी जरूरी तैयारियां पूरी कर ली है। स्थानीय स्तर पर सभी विधानसभा क्षेत्रों से लोग पीएम मोदी के संबोधन को सुनने आएंगे। रैली को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी संबोधित करेंगे। आज होने वाली इस पीएम की इस प्रत्यक्ष रैली में सहारनपुर की नकुड़, बेहट, सहारनपुर नगर, सहारनपुर देहात, देवबंद, गंगोह और रामपुर मनिहारन विधानसभाओं की जनता और समर्थक कार्यक्रम में आएंगे।

प्रियंका रामपुर से मुरादाबाद तक करेंगी जनसम्पर्क

कांग्रेस पार्टी की महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी आज रामपुर से मुरादाबाद तक जनसम्पर्क करेंगी। इस दौरान वो अलग-अलग विधानसभा क्षेत्र के लोगों को अपनी पार्टी समर्थन में मतदान करने की अपील करेंगी।

केशव मौर्य शाहजहांपुर में

आज उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव मौर्य भी दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार करेंगे। केशव मौर्य आज ददरौल के मुरैना में जनसभा को करेंगे संबोधित करेंगे। उनके दोपहर 12 बजे शाहजहांपुर पहुंचने और चुनावी कार्यक्रम में शामिल होने का प्रोग्राम है।

जयंत चौधरी सहारनपुर दौरे पर

इसी तरह रालोद राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी का आज दौरा सहारनपुर में है। जयंत गंगोह, नकुड़ और रामपुर मनिहारान में मतदाताओं को साधेंगे। साथ ही, गठबंधन प्रत्याशियों के लिए वोटरों से अपने पक्ष में मतदान की अपील करेंगे।

नड्डा आज सीतापुर और हरदोई में

वहीं, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा का आज सीतापुर और हरदोई में चुनावी कार्यक्रम है। नड्डा सीतापुर के बिसवां में 11:45 बजे जनसभा करेंगे। उसके बाद, सीतापुर के मछरेहटा में दोपहर 1.40 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। फिर, वो हरदोई के भरावन में 3.35 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे ।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story