×

UP Election 2022 : जयंत चौधरी का PM मोदी के बिजनौर दौरे पर तंज, ट्वीट- 'बिजनौर में खिल रही धूप, भाजपा का मौमस खराब है'

पीएम मोदी ने योगी सरकार के कामकाज की तारीफ की तथा विपक्षी समाजवादी पार्टी की सरकार के काम पर तल्ख टिप्पणियां करते हुए आज रालोद के प्रमुख जयंत चौधरी पर भी निशाना साधा। जिसके बाद एक ट्वीट के जरिए जयंत चौधरी ने भी भारतीय जनता पार्टी को ही कटघरे में खड़ा कर दिया।

aman
Written By aman
Published on: 7 Feb 2022 8:29 AM GMT
jayant chaudhary
X

jayant chaudhary

UP Election 2022 : मौसम खराब होने की वजह से आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) बिजनौर (bijnor) नहीं आ पाए। जिसके बाद प्रधानमंत्री ने वर्चुअल रैली के जरिए जनसभा को संबोधित किया। यहां पीएम मोदी ने योगी सरकार के कामकाज की तारीफ की तथा विपक्षी समाजवादी पार्टी की सरकार के काम पर तल्ख टिप्पणियां करते हुए आज रालोद के प्रमुख जयंत चौधरी पर भी निशाना साधा। जिसके बाद एक ट्वीट के जरिए जयंत चौधरी ने भी भारतीय जनता पार्टी को ही कटघरे में खड़ा कर दिया।

अपनी वर्चुअल रैली में पीएम मोदी ने कहा, 'पहले की सरकारों में गन्ने की पर्ची से लेकर गन्ना बकाए के भुगतान तक हर जगह 'नकली समाजवादियों' का ही बोलबाला था। इसके बाद उन्होंने कहा, आज ये लोग चौधरी चरण सिंह जी की विरासत की दुहाई देकर आपको बरगलाने की कोशिश कर रहे हैं। आपको जानकर आश्चर्य होगा पहले की सरकार में गेहूं की जितनी सरकारी खरीद हुई थी, योगी जी की सरकार ने उसके दोगुने से भी अधिक गेहूं एमएसपी (MSP) पर खरीदा है।'

क्या लिखा जयंत ने?

जिसके बाद राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के अध्यक्ष और चौधरी चरण सिंह के पोते चौधरी जयंत सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी के बिजनौर दौरे को लेकर तंज कसा। जयंत ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया। जिसमें लिखा, कि 'बिजनौर में धूप खिल रही है लेकिन, भाजपा का मौसम खराब है।' बता दें कि पीएम मोदी को आज बिजनौर में जनसभा को संबोधित करने आना था लेकिन, मौसम खराब होने की वजह से उनका हेलीकॉप्टर उड़ान नहीं भर सका। जिसके बाद उन्होंने वर्चुअल रैली को संबोधित किया।

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, 'अपने किसानों को और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के लोगों को याद दिलाना चाहता हूं, आज जो लोग आपको बरगलाने की कोशिश कर रहे हैं, उनसे पूछिएगा कि जब उनकी सरकार थी तो आपके गांव में कितनी बिजली देते थे? पश्चिमी यूपी में बात होती थी, कि हमारा किसान और यूपी बिना बिजली के मात खा जाता है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story