×

UP Election 2022: '..अब शेखचिल्ली बघारना बंद करो, चुल्लू-भर पानी में डूब मरो', मोदी-योगी पर भड़के स्वामी प्रसाद

स्वामी प्रसाद मौर्य ने अहमदाबाद धमाके को लेकर प्रधानमंत्री मोदी के बयान पर कहा, अगर 'अभी तक आतंकवादी जिंदा हैं, तो मोदी-योगी को चुल्लू भर पानी में डूब कर मर जाना चाहिए।'

aman
Written By aman
Published on: 22 Feb 2022 7:20 AM GMT
UP Election 2022: ..अब शेखचिल्ली बघारना बंद करो, चुल्लू-भर पानी में डूब मरो, मोदी-योगी पर भड़के स्वामी प्रसाद
X

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है, राजनेताओं की जुबानी जंग उतनी ही तेज होती जा रही है। ताजा बयान हाल ही में भारतीय जनता पार्टी छोड़ (BJP) छोड़कर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) में शामिल हुए पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) का है। स्वामी प्रसाद ने एक चुनावी जनसभा के संबोधन के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को लेकर विवादित बोल बोले।

स्वामी प्रसाद मौर्य ने अहमदाबाद धमाके को लेकर प्रधानमंत्री मोदी के बयान पर कहा, अगर 'अभी तक आतंकवादी जिंदा हैं, तो मोदी-योगी को चुल्लू भर पानी में डूब कर मर जाना चाहिए।' गौरतलब है कि जब से पीएम मोदी ने ये बयान दिया था तब से ही समाजवादी पार्टी हमलावर रुख अख्तियार किए हुए है।

झूठ और मक्कारों की पार्टी है बीजेपी

आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी ने स्वामी प्रसाद को अपने स्टार प्रचारकों की सूची में रखा है। पूर्व मंत्री ने ये बयान सोमवार को सदर विधानसभा प्रत्याशी के समर्थन में भुएमऊ की जनसभा में दिए। इस दौरान उन्होंने सपा उम्मीदवार आरपी यादव को भारी मतों से जिताने की भी अपील की। स्वामी मौर्य ने आगे कहा, बीजेपी झूठे और मक्कार लोगों की पार्टी के रूप में जाना जाने लगी है।

'मोदी-योगी, चुल्लू भर पानी में डूब मरें'

समाजवादी पार्टी के नेता ने अपने संबोधन में आगे कहा, 'जो इनका (बीजेपी) साथ देते हैं, उनको ही ये किनारे लगा देते हैं। बेरोजगारी के मुद्दे को उठाते हुए उन्होंने कहा, जो भी नौकरी निकली वह इनके अपनों को दे दी गई। योगी प्रदेश में और मोदी केंद्र में हैं, बावजूद आतंकवादी जिन्दा है तो दोनों को चुल्लू भर पानी में डूबकर मर जाना चाहिए। बीजेपी की नीतियों से प्रदेश का व्यापारी त्रस्त हैं। मोदी जी को सिर्फ गुजरात के ही व्यापारी दिखाई देते हैं। वो आगे कहते हैं उत्तर प्रदेश से बीजेपी सरकार की विदाई होने जा रही है। अब शेखचिल्ली बघारना बंद करो।'

बीजेपी आरक्षण विरोधी है

स्वामी प्रसाद के सम्बोधन में लगातार बीजेपी पर हमला जारी रहा। उन्होंने कहा योगी सरकार नौजवान और किसान विरोधी है। साथ ही आरक्षण की भी विरोधी है। यह सरकार संविधान का भी विरोध करती है। योगी सरकार का पाप का घड़ा अब भर चुका है।' इसके अलावा समाजवादी पार्टी नेता ने अपने प्रत्याशी के समर्थन में वोट मांगे।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story