×

UP Election: महिलाओं को साधने की तैयारी, आकाश आनंद ने कांशीराम का वीडियो शेयर कर दिलाई मायावती शासन की याद

मायावती की भतीजे आकाश आनंद ने बीएसपी के संस्थापक कांशीराम का एक पुराना वीडियो शेयर कर महिला सुरक्षा के लिए मायावती द्वारा किए गए कार्यों को एक बार फिर यूपी की जनता के सामने पेश किया है।

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 26 Oct 2021 1:01 PM GMT
BSP में चाहिए टिकट तो देना होगा चार राउंड इंटरव्यू
X

मायावती की तस्वीर (फोटो:न्यूज़ट्रैक)

Lucknow : यूपी विधानसभा चुनाव(up vidhan sabha chunav) में अब कुछ ही महीने शेष बचे हैं, ऐसे में सभी पार्टियां अपनी रणनीति के तहत मतदाताओं को रिझाने में लगे हैं। उत्तर प्रदेश के चुनाव में इस बार कई तरह के बदलाव भी आपको दिखाई देंगे। जैसे इस बार के चुनाव में सियासी दलों का महिलाओं (up vidhan sabha chunav mein mahilaon ko sadhane ki taiyari) पर फोकस बढ़ गया है।

पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने 40 फीसदी सीट महिलाओं के लिए आरक्षित करने का एलान किया तो सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी महिलाओं को साधने के लिए मिशन शक्ति संवाद शुरू कर दिया। तो यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के भतीजे और बीएसपी के कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद भी महिलाओं को साधने के मायावती सरकार में उठाए गए सख्त कदमों की याद दिलाकर महिलाओं को मायावती के शासनकाल की याद दिलाई है।

कांशीराम का पुराना वीडियो किया ट्वीट

मायावती की भतीजे आकाश आनंद ने बीएसपी के संस्थापक कांशीराम का एक पुराना वीडियो शेयर कर महिला सुरक्षा के लिए मायावती द्वारा किए गए कार्यों को एक बार फिर यूपी की जनता के सामने पेश किया है।

उन्होंने ट्वीट कर कहा 'उत्तर प्रदेश आज अपराध प्रदेश बन चुका है। जहां गुंडों और अपराधियों को खुली छूट मिल चुकी है। मान्यवर कांशीराम जी के इस भाषण को सुनिए जिससे आपको खुद एहसास हो जाएगा कि उत्तर प्रदेश सबसे सुरक्षित सिर्फ और सिर्फ हमारी आदरणीय मायावती जी के शासनकाल में ही रहा है।

#शासनप्रशासनअनुशासन

आकाश आनंद द्वारा ट्वीट किये गए इस वीडियो में कांशीराम मायावती की सरकार बनते ही एक लाख 45 हजार लोगों के खिलाफ गुंडा एक्ट के तहत की गई कार्रवाई की चर्चा करते दिख रहे हैं। कांशीराम इस वीडियो में कह रहे हैं कि एक महिला ने महिलाओं के साथ अन्याय रोकने के लिए मजबूती के साथ सरकार चलाई।

आकाश आनंद ने अपने ट्वीटर वॉल पर भी मायावती की फोटो के साथ टैग लाइन #शासनप्रशासनअनुशासन लिखा है। जिसके जरिए वह यह बताने की कोशिश कर रहे हैं कि पूर्व सीएम मायावती के शासनकाल में कैसे शासन, प्रशासन और अनुशासन था इसकी याद वह दिला रहे हैं।

बता दें आकाश आनंद मायावती के भाई आनंद कुमार के बेटे हैं। विदेश से पढ़ाई पूरी करने के बाद वह बीएसपी से जुड़े हैं और मायावती ने उन्हें पार्टी का कॉओर्डिनेटर बनाया है। कहा जाता है कि मायावती का शोसल मीडिया अकाउंट भी आकाश आनंद ही हैंडल करते हैं।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story