UP News : सांसद संघमित्रा मौर्य की बड़ी खबर, भाषण के दौरान CM योगी की मौजूदगी में कार्यकर्ताओं का हंगामा

UP News : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम में संघमित्रा मौर्य थी। भाजपा के सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन का मामला।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 14 Nov 2021 9:01 AM GMT (Updated on: 14 Nov 2021 9:05 AM GMT)
sanghmitra maurya
X

संघमित्रा मौर्य (फोटो- सोशल मीडिया)

UP News : यूपी से बड़ी खबर आ रही है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम में थीं संघमित्रा मौर्य (sanghmitra maurya in Yogi Adityanath meeting)। भाजपा कार्यकर्ताओं ने संघमित्रा मौर्य (sanghmitra maurya big news) को किया हूट (sanghmitra maurya hooted by BJP workers)। भाजपा के सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन का मामला।

हालांकि कार्यक्रम का माहौल बिगड़ने लगा जब संघमित्रा के समर्थक आगे आ गए और जवाबी हंगामा शुरू हो गया इस पर संघमित्रा ने अपने समर्थकों को शांत करते हुए कहा आप लोग प्लीज अपनी जगह पर बैठ जाइए।

संघमित्रा ने संभाली बात

संघमित्रा ने स्पष्ट किया कि उनकी नाराजगी समाज से या शीर्ष नेतृत्व से नहीं है। उन्होंने कहा कि हमें डिस्टर्ब किया जा रहा था, इसलिए हम बैठे। हम अपनी बात रखने में डिस्टर्ब बर्दाश्त नहीं करते हैं।

हालांकि भाजपा की अंदरूनी कलह उजागर हो गई थी लेकिन संघमित्रा ने बात संभाली और अपने समर्थकों से कहा कि हमारी नाराजगी शीर्ष नेतृत्व से नहीं है और न पार्टी से है। इसलिए आपसे निवेदन करती हूं हमारे सामने प्रदेश के अध्यक्ष, प्रदेश के मुखिया हैं, इसलिए अनुशासन का परिचय दें। हमारा समाज अनुशासन में रहा है और अनुशासन में रहकर ही अपने हक के लिए लड़ा है, इसलिए अनुशासन का परिचय दें।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story