UP Politics News: अखिलेश के बयान पर घमासान, अब बोले अनुराग ठाकुर, ये उनकी सोच और उनके संस्कारों को दिखाता है

UP Politics News: लखनऊ में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश चुनाव सह प्रभारी अनुराग ठाकुर ने कहा कि अखिलेश यादव को बयान देने से पहले सोचना चाहिए था कि किसके बारे में और किन शब्दों का प्रयोग कर रहे हैं। अपने से बड़ों के बारे में ऐसे शब्दों का प्रयोग करना यह दुर्भाग्यपूर्ण है और यह दिखाता है कि कैसे यह काशी का विरोध करते रहे हैं

Network
Newstrack NetworkPublished By Deepak Kumar
Published on: 14 Dec 2021 2:28 PM GMT
UP Politics News: अखिलेश के बयान पर घमासान, अब बोले अनुराग ठाकुर, ये उनकी सोच और उनके संस्कारों को दिखाता है
X

UP Politics News: भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के प्रदेश चुनाव सह प्रभारी अनुराग ठाकुर (State Election CO Incharge Anurag Thakur) ने कहा कि अखिलेश यादव को बयान (Akhilesh Yadav Statement) देने से पहले सोचना चाहिए था कि किसके बारे में और किन शब्दों का प्रयोग कर रहे हैं। अपने से बड़ों के बारे में ऐसे शब्दों का प्रयोग करना यह दुर्भाग्यपूर्ण है और यह दिखाता है कि कैसे यह काशी का विरोध करते रहे हैं और राम मंदिर का विरोध करते रहे हैं। इनकी सोच में कहीं ना कहीं यह साफ दिखता है।

मंगलवार को अपने एक बयान में कहा कि उन्होंने कहा कि इतने हल्के बयान की शायद ही किसी पूर्व मुख्यमंत्री से किसी ने कभी अपेक्षा की थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के लिए उनके शब्दों का चयन बड़ों के प्रति उनकी सोच को दर्शाता है। उनका बयान बहुत ही हल्का और दुर्भाग्यपूर्ण है, यह उनकी सोच और संस्कारों का प्रतिबिंब है। आज निजी तौर पर मुझे मुलायम सिंह (Mulayam Singh) के लिए कष्ट हो रहा है, कि जैसा दुर्व्यवहार अखिलेश उनके साथ लगातार करते आए हैं उसे ही उन्होंने अपने आचरण का हिस्सा बना लिया है।

अखिलेश यादव का बयान उनकी सोच दिखाता है: अनुराग ठाकुर

अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur Statement) ने कहा कि दिव्य और भव्य काशी के स्वप्न को चरितार्थ करने की बात न तो सपा (SP) ही सोच सकती थी और न ही बसपा (BSP)। भारत के गौरव को पुनर्प्रतिष्ठित करने के इस संकल्प के बारे में विचार और उस पर सफलता पूर्वक पूरा करने काम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) ने ही किया है। उन्होंने कहा कि काशी की भव्यता को और अधिक बढ़ाने वाले बाबा विश्वनाथ धाम (Baba Vishwanath Dham) के नए रूप को देखकर ही ये लोग घबराए हुए हैं। उन्होंने कहा कि इस दिव्यता और भव्यता से घबराकर अनर्गल प्रलाप करने वालों की कुत्सित सोच अब सबके सामने आ रही है। अखिलेश यादव का बयान (Akhilesh Yadav Statement) उनकी सोच और उनके संस्कारों को दिखाता है। ना कोई भाषा थी, ना कोई मर्यादा यह दिखाता है कि बौखलाहट सपा (SP) और उनके नेताओं में कितनी है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story