×

UP Today News: एक बार फिर अखिलेश यादव को मंजिल दिखा देगी जनता: सिद्धार्थनाथ

UP Today News: अखिलेश के ट्वीट पर तंज कसते हुए सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि अपनी सरकार में उन्होंने पूरी क्षमता और हौसला सूबे को दंगे की आग में झोंकने में लगा दिया था।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 24 Oct 2021 12:00 PM GMT
Siddharthnath-Akhilesh Yadav
X

सिद्धार्थनाथ-अखिलेश यादव (फोटो : सोशल मीडिया )

UP Today News: प्रदेश सरकार के प्रवक्ता एवं कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह (cabinet minister siddharthnath singh) ने अखिलेश यादव पर कड़ा हमला (Siddharthnath Singh attack Akhilesh Yadav) करते हुए कहा कि पिछले दो चुनावों में जनता , सपा को गठबंधन (SP gathbandhan) के बावजूद असली मंजिल तक पहुंचा चुकी है । रही सही कसर आगामी विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) में भी जनता पूरी करने को तैयार बैठी है। मंजिल तो नहीं मिलेगी अलबत्ता जनता सपा को कहीं का नहीं छोड़ने का मन जरूर बना चुकी है, इसका अहसास तो अखिलेश को हो ही गया होगा।

अखिलेश के ट्वीट (Akhilesh Yadav Tweet) पर तंज कसते हुए सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि अपनी सरकार में उन्होंने पूरी क्षमता और हौसला सूबे को दंगे की आग में झोंकने में लगा दिया था। गुंडों और माफिया को लूटने और गुंडागर्दी की खुली छूट दे रखी थी । एक वर्ग विशेष की तुष्टिकरण में ही पूरा ऊर्जा खपा दी। इससे भी मन नहीं भरा तो बाप और चाचा को ही हाशिये पर डाल दिया। आखिर अखिलेश यादव इससे आगे अब किस मंजिल तक पहुंचने के लिए हौसला दिखा रहे हैं? यदि वह आगामी विधानसभा चुनाव के मंजिल की चर्चा कर रहे हैं तो 2014 में कांग्रेस और 2019 में बसपा से हाथ मिला कर अपनी पार्टी की दुर्गति देख चुके हैं । लिहाजा पहले अपनी क्षमता का फिर से आंकलन करके जमीनी हकीकत जान लें । असलियत ड्राइंग रूम से निकल कर फाइव स्टार रथ पर सैर करने से पता नहीं चलेंगी । अन्यथा शेर की सवारी करना मूर्खता ही होगी ।

गठबंधन का एलान

बता दें, अखिलेश यादव आने वाले विधानसभा चुनाव के लिए अपनी तैयारियों में जुट गए हैं। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (Suheldev Bharatiya Samaj Party) के साथ गठबंधन का एलान कर दिया है। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने अपने ट्वीट में अखिलेश यादव से मुलाकात का एक वीडियो भी शेयर किया था। दोनों पार्टियाँ साथ मिलकर 2022 में चुनाव लड़ेंगी।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story