×

चंद्रशेखर ने ओवैसी के साथ हुई मुलाकात पर कहा- समय बताएगा गठबंधन का नेता कौन होगा

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर, ओमप्रकाश और AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी की आपस में मुलाकात हुई...

Yogi Yogesh Mishra
Report Yogi Yogesh MishraPublished By Ragini Sinha
Published on: 28 Aug 2021 8:09 AM GMT (Updated on: 28 Aug 2021 10:02 AM GMT)
Chandrashekhar Azad Ravan
X

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद रावण (social media)

लखनऊ : के इको गार्डन में धरना प्रदर्शन कर रहे शिक्षक अभ्यर्थियों से मिलने पहुंचे भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद रावण। एक तरफ जहां शिक्षक भर्ती घोटाले को लेकर सरकार पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर शुक्रवार एक कार्यक्रम के दौरान भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर, भारतीय सुहेलदेव समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर और AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी की आपस में मुलाकात हुई, जिसके कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं।



विधानसभा चुनाव के लिए लोगों को जागरूक करेंगे

NEWSTRACK से बात करते हुए भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए हमें जो भी करना पड़ेगा हम करेंगे। वहीं शुक्रवार को हुई कार्यक्रम के दौरान मुलाकात राजनैतिक परिचर्चा पर ही थी हम सभी ने आपस में बैठकर आने वाले चुनाव के बारे में चर्चा की। चंद्रशेखर ने आगे बताया कि आगामी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए हम प्रदेश भर में लोगों को जागरूक करेंगे। समय आने पर हम उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार हटाने के लिए हर छोटे-बड़े दल से गठबंधन भी करेंगे, लेकिन जब यह गठबंधन होगा, तो मीडिया के द्वारा लोगों को खुद ब खुद पता चल जाएगा।

शिक्षक अभ्यर्थियों से मिलने पहुंचे भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद

प्रदेश में मुख्यमंत्री का चुनाव लड़ेंगे

आगामी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर गठबंधन बनने पर कौन उसका नेतृत्व करेगा ? इस सवाल का जवाब देते हुए चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि यह गठबंधन के समय ही हो जाएगा कि आखिर गठबंधन का नेता कौन होगा और किस चेहरे पर हम प्रदेश में मुख्यमंत्री का चुनाव लड़ेंगे हम भाजपा की तरह यह नहीं करेंगे कि इलेक्शन खत्म होने के बाद मुख्यमंत्री तय करना पड़े। हमारा पहले से ही सब कुछ है रहेगा।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story