×

सपा का खिलाड़ी घेरा आयोजन, सरकार पर खिलाड़ियों की उपेक्षा का आरोप

समाजवादी पार्टी के द्वारा पूरे प्रदेश में खिलाड़ी घेरा आयोजन कार्यक्रम का आयोजन किया गया...

Yogi Yogesh Mishra
Report Yogi Yogesh MishraPublished By Ragini Sinha
Published on: 29 Aug 2021 9:46 AM GMT
Cm Yogi Adityanath news
X

सपा का खिलाड़ी घेरा आयोजन

Lucknow: आज मेजर ध्यान चंद्र की जयंती है और राष्ट्रीय खेल दिवस भी जिसे समाजवादी पार्टी के द्वारा पूरे प्रदेश में खिलाड़ी घेरा आयोजन कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें प्रदेश भर के अलग-अलग क्षेत्रों से खिलाड़ी मौजूद रहें। साल 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी सरकार को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ रही। इसी कड़ी में लखनऊ के इको गार्डन के बाहर सपा की खिलाड़ी विंग ने सरकार को घेरते हुए जोरदार प्रदर्शन किया और गैर पंजीकृत खिलाड़ियों को आर्थिक मदद देने की सरकार से अपील भी की।

सपा का खिलाड़ी घेरा आयोजन

Sp ने किया सरकार का घेराव

प्रदर्शन में समाजवादी पार्टी के खेल प्रदेश प्रभारी और साइकिलिंग फेडरेशन के महासचिव अनुराग और उनके साथ तमाम खिलाड़ियों व समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने साइकिल पर पोस्टर, बैनर, पम्पलेट्स लेकर प्रदर्शन किया। वहीं, सपा इस खिलाड़ी घेरा कार्यक्रम के जरिए खिलाड़ियों की आवाज को उठाने की बात कह रही है। प्रदर्शन के दौरान समाजवादी पार्टी की साइकिल विंग ने सरकार से मांग करते हुए कहा कि खेल संबंधित विभागों में खिलाड़ियों की ही नियुक्ति की जानी चाहिए। साथ ही साथ सरकार द्वारा साइकिल खेल की अकादमी भी बनाई जानी चाहिए।

प्रदर्शन बैनर

सरकार खिलाड़ियों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है

समाजवादी पार्टी ने प्रदर्शन के जरिए उत्तर प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश सरकार खिलाड़ियों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है और उनकी उपेक्षा भी करती आई है। जो सम्मान खिलाड़ियों को मिलना चाहिए वह प्रदेश सरकार द्वारा नहीं मिल पा रहा।

उत्तर प्रदेश में यह 18वां विधानसभा चुनाव है

उत्तर प्रदेश में 18वीं विधानसभा के चुनाव वर्ष 2022 में प्रस्तावित है। 2017 में निर्वाचित वर्तमान विधानसभा का कार्यकाल 14 मई 2022 को समाप्त होगा। यह फरवरी से मार्च में आयोजित किया जाएगा। इसके लिए सभी पार्टी अपनी अपनी तैयारियों में जुटी हैं।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story