×

Yogi Modi Photos: PM-CM की ये तस्वीर दे रही मिशन 2022 का संदेश, योगी के चेहरे को चमकाने की कोशिश

Yogi Modi Photos Lucknow: लखनऊ में चल रहे डीजीपी कांफ्रेंस के बीच आज राजभवन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कंधे पर हाथ की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। यह तस्वीर अपने आप में अनोखी और यूपी की सियासत में एक बड़ा संदेश दे रही है।

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 21 Nov 2021 8:42 AM GMT
Yogi Modi Photos: PM-CM की ये तस्वीर दे रही मिशन 2022 का संदेश, योगी के चेहरे को चमकाने की कोशिश
X

Lucknow: PM-CM की ये तस्वीर दे रही मिशन 2022 का संदेश। (Photo- Social Media) 

Yogi Modi Photos Lucknow: राजधानी लखनऊ में चल रहे डीजीपी कांफ्रेंस (DGP Conference Lucknow) के बीच आज राजभवन में ली गई एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल (Social Media Per Viral) हो रही है, यह तस्वीर अपने आप में अनोखी और यूपी की सियासत में एक बड़ा संदेश दे रही है। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Lucknow Mein PM Narendra Modi) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के कंधे पर हाथ रखकर कुछ चर्चा करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

सीएम योगी (CM Yogi Adityanath) ने इस तस्वीर को ट्वीट कर लिखा है "हम निकल पड़े हैं प्राण करके अपना तन मन अर्पण करके जिद है एक सूर्य उगाना है अंबर से ऊंचा जाना है एक भारत नया भारत बनाना है"। पीएम (PM Narendra Modi) और सीएम (CM Yogi Adityanath) की ऐसी फोटो शायद पहली बार आई है। जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) उनके कंधे पर हाथ रखकर एक गलियारे में चलते हुए और कुछ चर्चा करते नजर आ रहे हैं। उसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद इसे ट्वीट (CM Yogi Adityanath Tweet) कर एक बड़ा संदेश दिया है।

तस्वीर के जरिए एक संदेश देने की कोशिश (Yogi Modi Photos Lucknow)

जाहिर है प्रधानमंत्री मोदी (PM Narendra Modi) और सीएम योगी (CM Yogi Adityanath) की यह दोनों तस्वीर एक बड़ा संदेश देने की कोशिश है। यह संदेश पार्टी के भीतर और पार्टी के बाहर का है कि योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) और मोदी (PM Narendra Modi) की अगुवाई में यूपी फतेह की पूरी तैयारी हो चुकी है। जिसको अमलीजामा पहनाने के लिए अमित शाह डेरा डाल चुके हैं। पहले डीजीपी कांफ्रेंस (DGP Conference) के बहाने योगी सरकार (Yogi Government) की कानून व्यवस्था को सही दिखाने और अब इस तस्वीर के जरिए योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath)की छवि को चमकाने का प्रयास किया गया है। साथ ही यह तस्वीर बीजेपी के अंदर भी एक मैसेज देने की कोशिश है जो उनका विरोध कर रहे हैं।

दरअसल चुनाव (UP Election 2022) से पहले चेहरे को लेकर बीजेपी में पशोपेश की स्थिति बनी हुई थी। कुछ नेता यह कह चुके हैं कि योगी (CM Yogi Adityanath) के नेतृत्व में चुनाव (UP Election 2022) नहीं लड़ा जाएगा तो कुछ कहते थे कि चेहरा केंद्र से तय होगा। अभी कुछ दिन पहले ही गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) ने वाराणसी में यह साफ कर दिया था कि 2022 में चेहरा योगी (CM Yogi Adityanath) ही होंगे। अब उस पर मुहर प्रधानमंत्री मोदी (PM Narendra Modi) ने भी लगा दी है। क्योंकि पश्चिम उत्तर प्रदेश में जिस तरह से बीजेपी विरोधी लहर दिखाई दे रही थी। उस पर अब काफी हद तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने तीनों कृषि कानून (three agricultural laws )को वापस लेकर विराम लगाने का काम किया है। अब योगी की तस्वीर (Yogi Photo) के जरिए वह यूपी में एक बड़ा संदेश भी दे दिया है।

क्योंकि तस्वीर बिना कुछ कहे बहुत कुछ बोलती है। इसलिए यह तस्वीर अब बहुत कुछ संदेश भी दे रही है। राजभवन के गलियारे में सुबह टहलते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के बीच क्या बात हुई यह तो पता नहीं लेकिन सीएम योगी ने ट्वीट (CM Yogi Adityanath Tweet)कर जो अपना संदेश दिया है। वह जरूर मिशन 2022 की ओर इशारा कर रहा है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story