×

Pegasus Case: CM योगी का हमला, कहा- भारत की एकता और अखंडता को बिगाड़ना चाहता है विपक्ष

Pegasus Case: CM योगी ने कहा कि विपक्ष भारत की एकता और अखंडता को बिगाड़ना चाहता है।

Shreedhar Agnihotri
Written By Shreedhar AgnihotriPublished By Dharmendra Singh
Published on: 20 July 2021 4:35 PM GMT
CM Yogi Aditya Nath
X

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो-सोशल मीडिया)

Pegasus Case: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पेगासस मामले में विपक्ष पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा रि विपक्ष अर्न्तराष्ट्रीय स्तर पर भाजपा की छवि खराब करने पर तुला हुआ है। उन्होंने कहा कि विपक्ष भारत की एकता और अखंडता को बिगाड़ना चाहता है। यही कारण है कि पहले भी जब अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप भारत आए थे तब भी दिल्ली में दंगा किया गया था।

आज मीडिया से बातचीत के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि देश में कोरोना को लेकर प्रधानमंत्री मोदी के प्रयासों की अर्न्तराष्ट्रीय स्तर पर सराहना हुई है जिसे विपक्ष हजम नहीं कर पा रहा है। जब भी देश में कुछ बेहतर माहौल बनने का प्रयास होता है विपक्ष घिनौनी साजिश पर उतर आता है।
उन्होंने याद दिलाया कि किसानों के नाम पर विपक्ष ने एक खतरनाक साजिश पैदा की। आधारहीन बातों को सामने लाकर किसानों को भड़काने की कोशिश की गयी। विपक्ष नकारात्मक राजनीति कर देश की छवि को खराब करने के प्रयास में लगातार रहता है। उन्होंने यह भी कहा कि पहले राफेल का झूठ फैलाकर सरकार को बदनाम करने की कोशिश की गयी।


उन्होंने कहा कि विपक्ष चाहता है कि शोरगुल कर संसद की कार्यवाही चलने न दी जाए। जबकि इस सत्र में किसानों को लेकर बड़ी चर्चा होने वाली थी। सीएम योगी ने कहा कि विपक्ष नहीं चाहता है कि दलित पिछड़े व कमजोर वर्ग के लिए कोई काम हो सके। यह लोकतंत्र को बदनाम करने की बड़ी साजिश है। विपक्ष पूरी ताकत लगाकर सरकार को बदनाम करने पर तुला हुआ है।
उल्लेखनीय है कि फोन हैकिंग को लेकर विपक्ष एकजुट है और सरकार से जवाब चाहता है। विपक्ष की मांग है कि इस पूरे मसले की जांच के लिए संयुक्त संसदीय समिति का गठन किए जाने की आवश्यकता है। विपक्ष अपनी मांग को लेकर लगातार हंगामा पैदा कर रहा है।


Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story