×

Pratapgarh Accident News: जोरदार टक्कर में तेज रफ्तार कार के उड़े परखच्चे, कई मौतों से मचा कोहराम

Pratapgarh Accident News: प्रतापगढ़ जिले में सड़क हादसे में प्रोफेसर समेत दो सगी बहनों की मौत, दो की हालत गम्भीर

Manoj Tripathi
Report Manoj TripathiPublished By Divyanshu Rao
Published on: 24 July 2021 6:31 AM GMT (Updated on: 24 July 2021 11:09 AM GMT)
Pratapgarh Accident News: जोरदार टक्कर में तेज रफ्तार कार के उड़े परखच्चे, कई मौतों से मचा कोहराम
X

Pratapgarh Accident News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) जिले में सड़क हादसे (Road Accident) में प्रोफेसर समेत दो सगी बहनों की मौत, दो की हालत गम्भीर। मृतकों में यूइंग क्रिश्चियन कालेज की प्रोफेसर भी शामिल। कंटेनर और सेडान कार में हुई आमने की जबरजस्त टक्कर में कार के उड़े परखचे। आनन फानन में स्थानीय लोग और पुलिस ने कड़ी मसक्कत के बाद शवों को निकाला बाहर लिया कब्जे में, घायलों को सीएचीसी से प्रयागराज किया गया रेफर। भदोही जिले के ज्ञानपुर से लखनऊ जा रहे थे बहू की विदाई कराने। घटना के बाद परिजनों में मचा कोहराम, कुंडा कोतवाली के लखनऊ प्रयागराज बाईपास की घटना।

बताया जा रहा है कि यह हादसा कुंडा कोतवाली क्षेत्र के लखनऊ-प्रयागराज बाइपास पर हुआ है। कंटेनर और कार में आमने-सामने टक्कर हो गई। यह टक्कर इतनी भयानक थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से शवों को बाहर निकाला। पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया है, हालांकि घायलों को प्रयागराज रेफर कर दिया गया है। इस हादसे के बाद परिजनों का बुरा हाल है।

मिली जानकारी के मुताबिक, दोनों चचेरी बहनें परिवार के साथ भदोहीसे भाई की पत्नी को विदा कराने के लिए राजधानी लखनऊ जा रही थीं। इसी दौरान कार कंटेनर से जाकर भिड़ गई। इस दर्दनाक हादसे में दोनों की मौके पर ही जान चली गई।

रामपुर में पांच लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के रामपुर में डीसीएम और कार में भीषण टक्कर हो गई है। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है जबकि एक शख्स गंभीर रूप से घायल है। डीसीएम और कार में टक्कर के बाद मौक पर चीख पुकार मच गई। यह दर्दनाक हादसा रामपुर कोतवाली सिविल लाइंस क्षेत्र के अजीतपुर बाईपास पर शनिवार दोपहर एक बजे हुआ। जहां पर डीसीएम ने ईको कार में टक्कर मार दी। इस भयानक हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो लोगों ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।








Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story