×

Pratapgarh Crime News: किराया मांगने पर ई-रिक्शा चालक को मारी गोली

Pratapgarh Crime News: यूपी के प्रतापगढ़ में बेखौफ बदमाश ने ई-रिक्शा चालक को गोली मार दी।

Manoj Tripathi
Report Manoj TripathiPublished By Ashiki
Published on: 12 July 2021 5:20 PM GMT
shot dead
X

कांसेप्ट इमेज (Photo-Social Media)

प्रतापगढ़ : यूपी के प्रतापगढ़ में बेखौफ बदमाश ने ई-रिक्शा चालक को गोली मार दी। बदमाश सवारी बन कर रिक्शे पर बैठा था। किराया मांगने पर चालक के सीने में गोली उतार दी। गोली मारने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गया। ई-रिक्शा चालक को आनन फानन में मेडिकल कालेज की ओपीडी में भर्ती कराया गया। जहां से डॉक्टरों गम्भीर हालत में प्रयागराज रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि रिक्शा चालक ओमप्रकाश चौहान अंतू थाने के करौंदी गांव का रहने वाला है। वहीं घटना नगर कोतवाली के मीराभवन इलाके की है।

प्रतापगढ़ जिले की एक परम्परा बन चुकी है कि जब भी जिले में किसी नए एसपी का स्थानांतरण होता है या कार्यभार ग्रहण करता है उस दिन कोई न कोई गोलीकाण्ड, हत्या या लूट जैसी बड़ी वारदात को बदमाश अंजाम जरूर देते हैं। इस बात की आज फिर पुनरावृत्ति हुई है। आज ही नए एसपी को स्थान्तरित किया गया और देर शाम शहर के मुख्य चौराहे के एक ईरिक्शा चालक को महज इस लिए गोली मार दी गई। क्योंकि उसने किराया मांग लिया।


बेखौफ बदमाश किराया मांगे जाने भन्ना उठा रिक्शा चालक ओमप्रकाश चौहान को गोली मारकर आसानी से फरार हो गया। गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों ने घायलावस्था में उसे मेडिकल कालेज भेजवाया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए प्रयागराज रेफर कर दिया गया। बता दें कि ओमप्रकाश अंतू कोतवाली के करौंदी गांव का रहने वाला है और ई रिक्शा चला कर परिवार का पालनपोषण करता है।

घटना की सूचना पाकर पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है, हॉस्पिटल पहुचे सीओ सिटी का दावा है कि घायल की तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्यवाई की जाएगी।

Ashiki

Ashiki

Next Story