×

UP Election 2022 fifth phase polling live: सपा ने कुंडा में लगाया फर्जी मतदान का आरोप, चुनाव आयोग से की शिकायत

UP Election 2022 fifth phase polling live updates: सपा ने आरोप लगाया है कि प्रतापगढ़ जिले की कुंडा में बूथ नंबर 106 पर बीएलओ अभी नहीं पहुंची हैं , लेकिन वोट पड़ रहे हैं ।

Rahul Singh Rajpoot
Written By Rahul Singh RajpootPublished By Monika
Published on: 27 Feb 2022 4:52 AM GMT
Up election 2022
X

समाजवादी पार्टी (फोटो : सोशल मीडिया ) 

UP Election 2022: प्रतापगढ़ (Pratapgarh) जिले की कुंडा विधानसभा सीट (Kunda assembly seat) पर इस बार मुकाबला कड़ा माना जा रहा है। समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने गुलशन यादव (Gulshan Yadav) को बाहुबली रघुराज प्रताप सिंह (Raghuraj Pratap Singh) उर्फ राजा भैया के खिलाफ मैदान में उतारा है, आज यहां भी मतदान हो रहा है, समाजवादी पार्टी ने बूथ नंबर 106 को लेकर चुनाव आयोग से शिकायत की है। पार्टी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट (Samajwadi Party twitter account) से ट्वीट किया गया है' प्रतापगढ़ जिले की कुंडा 246 विधानसभा क्षेत्र के बूथ नंबर 106 पर बीएलओ अभी यहां नहीं पहुंची हैं और वोटर पर्ची भी नहीं पहुंचाई गई है। फिर भी वोट पड़ रहा है। संज्ञान ले चुनाव आयोग निष्पक्ष मतदान करें सुनिश्चित।

समाजवादी पार्टी का पोस्ट

बता दें राजा भैया इस बार पार्टी जनसत्ता दल (Jansatta Dal) लोकतांत्रिक से मैदान में उतरे हैं, उनके रिश्ते अब समाजवादी पार्टी से बिगड़ चुके हैं। अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और राजा भैया के बीच किस कदर मनमुटाव है इसका दो दिन पहले नमूना दिखा था। जब अखिलेश ने राजा भैया पर हमला बोलते हुए कहा था जो लगातार जीतते आ रहे हैं इस बार उनकी जीत पर कुंडी लगा दो। इसकी इस बयान से राजा भैया भी नाराज दिखे और उन्होंने इसे कुंडा की अस्मिता से जोड़ दिया।

राजा भैया ने भी किया था पलटवार

राजा भैया ने अखिलेश के इस बयान पर जोरदार तरीके से पलटवार किया था। राजा भैया के मुकाबले में अखिलेश यादव ने उनके करीबी रहे गुलशन यादव को मैदान में उतारा है। कहा जा रहा है कि राजा के पूर्व सहयोगी गुलशन यादव से उनका कड़ा मुकाबला है हालांकि राजा भैया उन्हें मुकाबले में नहीं मानते। लेकिन कुंडा की लड़ाई दिलचस्प है और सबकी निगाहें भी इस सीट पर टिकी हुई है, क्योंकि बाहुबली राजा भैया यहां से लगातार विधायक चुनते आ रहे हैं इस बार वह अपनी पार्टी से लड़ रहे हैं इसके पहले वह लगातार निर्दलीय के रूप में जीतते आये हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story