×

UP Election 2022: कैबिनेट मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह उर्फ़ मोती सिंह ने किया नामांकन, बोले- पट्टी में फिर खिलेगा कमल

UP Election 2022: योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री और प्रतापगढ़ जिले के पट्टी विधानसभा से विधायक राजेंद्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिंह ने आज बीजेपी के प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन दाखिल किया।

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 4 Feb 2022 1:10 PM GMT
UP Election 2022: कैबिनेट मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह उर्फ़ मोती सिंह ने किया नामांकन, बोले- पट्टी में फिर खिलेगा कमल
X

Pratapgarh News: योगी सरकार (Yogi Sarkar) में कैबिनेट मंत्री और प्रतापगढ़ जिले (Pratapgarh District) के पट्टी विधानसभा (Patti Assembly Seat) से विधायक राजेंद्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिंह (MLA Rajendra Pratap Singh alias Moti Singh) ने आज भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन दाखिल ( nomination file) किया।

मोती सिंह के नामांकन में उनके साथ उनके सैकड़ों की संख्या में समर्थक पहुंचे और गाजे-बाजे के साथ उनका स्वागत किया। पर्चा दाखिल करने के बाद बाहर निकले मोती सिंह ने एक बार फिर से अपनी जीत की बात कही। उनका मुकाबला सपा प्रत्याशी राम सिंह पटेल (SP candidate Ram Singh Patel) से है। पिछली बार राम सिंह पटेल काफी कम अंतर (1472) से हारे थे और मोती सिंह जीतकर योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री बने थे।



राजेंद्र प्रताप सिंह ने किया पट्टी बाजार में चुनाव कार्यालय का उद्घाटन

नामांकन दाखिल करने के बाद अपनी विधानसभा के दौरे पर पहुंचे राजेंद्र प्रताप सिंह (Rajendra Pratap Singh) ने पट्टी बाजार में चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। कार्यालय का उद्घाटन कर उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि आपने 5 साल मुझे जो भी काम सौंपा वह पूरी निष्ठा, ईमानदारी से किया। हर समाज, हर तबके का कार्य किया, किसी के साथ कोई भेदभाव नहीं किया।




मोती सिंह ने कहा कि अगर वह मंदिर के विकास के लिए काम किए तो मस्जिद के लिए भी उतना ही कार्य किया है। मोती सिंह ने कहा की ना उन्होंने और ना ही उनकी सरकार ने कोई भेदभाव किसी के साथ किया। योगी और मोदी सरकार में सबका साथ सबका विकास हो रहा है।


बीजेपी के वरिष्ठ और दिग्गज नेताओं में शुमार हैं मोती सिंह

बता दें मोती सिंह प्रतापगढ़ से बीजेपी के वरिष्ठ और दिग्गज नेताओं में शुमार हैं वह पट्टी से कई बार विधायक रह चुके हैं। बीजेपी की पूर्व सरकार में भी मंत्री की जिम्मेदारी निभा चुके हैं। एक बार फिर से वह 2022 में कमल खिलाने के लिए पट्टी से उतरे हैं अब यह देखना होगा कि यहां की जनता उन पर कितना ऐतबार करती है।


taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story