×

Raebareli News: मुनव्वर राणा ने आतंकियों का किया समर्थन, सीएम योगी की नीतियों पर कसा तंज

पारिवारिक विवाद में उलझे मशहूर शायर मुनव्वर राणा ने रायबरेली में असदुद्दीन ओवैसी पर जमकर निशाना साधा।

Narendra Singh
Published on: 18 July 2021 12:47 PM GMT (Updated on: 18 July 2021 4:57 PM GMT)
Munawwar Rana
X

शायर मुनव्वर राणा (फोटो-न्यूजट्रैक)

Raebareli News: पारिवारिक विवाद में उलझे मशहूर शायर मुनव्वर राणा ने आज रायबरेली में असदुद्दीन ओवैसी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने अपने पूर्व में दिए गए बयान पर कायम रहते हुए कहा कि अगर असदुद्दीन ओवैसी की वजह से यूपी में फिर से भाजपा की सरकार बनती है तो वह यूपी छोड़कर कोलकाता चले जाएंगे। एक पारिवारिक कार्यक्रम में रायबरेली पहुंचे मशहूर शायर मुनव्वर राणा से बातचीत की हमारे संवाददाता नरेंद्र सिंह ने।

मुनव्वर राणा ने असदुद्दीन ओवैसी पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि ओवैसी बीजेपी की लैला है जिस तरीके से लैला को बुलाकर लोगों को खुश किया जाता है वैसे ही भाजपा ने ओवैसी को हैदराबाद से बुलाया है ताकि मुसलमानों के वोट काट दिए जाएं और वह वोट बीजेपी को मिल जाए। ओवैसी भाजपा के एजेंट है और वह हर चुनाव में भाजपा को समर्थन देते हैं। उन्होंने आगे कहा अगर ओवैसी के समर्थन से यूपी में भाजपा की सरकार बनती है तो वह यूपी छोड़कर कोलकाता चले जाएंगे।

उन्होंने आतंकवादियों पर सरकार की कार्यवाही को गलत बताते हुए कहा एटीएस ने आतंकवादी नहीं बल्कि प्रेशर कुकर पकड़ा है। मैं भी प्रेशर कुकर खरीद कर लाया था लेकिन मैंने एटीएस के डर से उसे वापस कर दिया कि कहीं एटीएस मुझे भी आतंकवादी न बना दे।

आतंकवाद धर्मांतरण और जनसंख्या बिल पर योगी सरकार पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि हमारे देश का हिंदू इतना कमजोर नहीं है कि पंचर बनाने वालों के बहकावे में आकर वह अपना धर्म बदल लेगा। हिंदू एक संजीदा और बेहतरीन कौम है जो किसी के बहकावे में नहीं आ सकता।

जनसंख्या बिल पर उन्होंने कहा कि हिंदू हो या मुसलमान ज्यादा बच्चे इसलिए पैदा करते हैं क्योंकि दो बच्चे तो आतंकवादी कार्यवाही में मार दिए जाएंगे। एक बच्चा कोरोना वायरस से मर जाएगा। एक बच्चे को किसी मामले में फंसा करके जेल में 20 साल के लिए डाल दिया जाएगा। इसलिए लोग यह चाहते हैं कि ज्यादा बच्चे पैदा हो, ताकि एक बच्चा तो कम से कम परिवार के लिए रोटी का इंतजाम कर दे।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story