×

Raebareli Accident News: रायबरेली में भीषण सड़क हादसा, दो लोगों की मौत, दो दर्जन से ज्यादा घायल

रायबरेली में आज तड़के सुबह सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत व दो दर्जन से अधिक लोगों की घायल होने की खबर आ रही है।

Narendra Singh
Report Narendra SinghPublished By Deepak Raj
Published on: 2 Aug 2021 9:28 AM GMT
Two tractor collide each other
X

टक्कर लगने के बाद क्षतिग्रस्त ट्रैक्टर

Raebareli News: यूपी के रायबरेली में सावन के दूसरे सोमवार को दर्शन करने जा रहे थे श्रध्दालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली पलट गई। दुर्घटना में एक बाइक सवार समेत दो की मौत हो गई है। वहीं दो दर्जन से अधिक लोग घायल हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना सलोन कोतवाली क्षेत्र के समसपुर के पास हुई है। जानकारी के मुताबिक ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के श्रद्धालु सोमवार को सावन के दूसरे सोमवार पर दर्शन करने ट्रैक्टर ट्राली से जा रहे थे। चालक ने ट्रैक्टर को काफी स्पीड से चला रहा था जिसके कारण उसका संतुलन बिगड़ा और वह पलट गई।


दुर्घटनाग्रस्त ट्रैक्टर

तेज स्पीड के कारण दुर्घटनाग्रस्त हुई

बता दें की चालक ट्रैक्टर को लेकर सलोन कोतवाली क्षेत्र के समसपुर के पास पहुंचा ही था कि दूसरी ओर से आ रही ट्रैक्टर के सामने चालक ने आचानक ब्रेक लगा दी जिसके कारण ट्रैक्टर का पहिया निकल गया औऱ ट्राली पलट गई। ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के जरीफाबाद निवासी कमलेश कुमार ने बताया कि दो ट्रैक्टर आगे पीछे जा रहा था। आगे वाले ट्रैक्टर ने आचानक टर्न मार दिया इससे पीछे लगी ट्राली का पहिया निकल गया और ट्राली पलट गई, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई है वहीं 20 से 25 लोगों के घायल होने की खबर मिली है।


दो ट्रैक्टरों के बीच टक्कर


सीएचसी में घायलों का इलाज करने वाले डॉक्टर ने बताया कि 35 से 40 लोग घायल हुए हैं, जिनमें से 10 लोग सीरियस हैं जिन्हें बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल रायबरेली भेजा गया है। ट्रैक्टर पर सतीश (12) की मौके पर मौत हो गई है। वहीं ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार मोहम्मद शमीम (55) की भी मौत हुई है। फिलहाल पुलिस ने दोनो शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story