×

Corona Cases In Raebareli: कोरोना के 9 एक्टिव केस, NTPC के वरिष्ठ प्रबंधक का बेटा कोरोना पॉजिटिव, स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप

Corona Cases In Raebareli: जनपद रायबरेली में कोरोना के एक्टिव केस अब तक नौ हो गए हैं, इस बीच एनटीपीसी के वरिष्ठ प्रबंधक के बेटे की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है जिसको लेकर स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है।

Narendra Singh
Published on: 4 Jan 2022 4:53 PM GMT
Corona Cases In Raebareli: 9 active cases of Corona, NTPC senior managers son Corona positive, stirred up health department
X

रायबरेली: कोरोना के 9 एक्टिव केस: Photo - Social Media

Corona Cases In Raebareli: यूपी के रायबरेली में कोरोना के केस (cases of corona) लगातार बढ़ते जा रहे हैं। एनटीपीसी के प्रबंधक के बेटे की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। कल 3 केस आए थे सामने कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर स्वास्थ्य विभाग अलर्ट हो गया है अभी हाल ही में महाराष्ट्र सिक्किम से लौटे युवक पॉजिटिव आए हैं । जिले में कुल कोरोना के एक्टिव केस 9 हो गए हैं।

जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि ऊंचाहार में मंगलवार को सीएचसी के स्वास्थ्य विभाग (health Department) द्वारा एनटीपीसी परियोजना (NTPC Project) में कैंप लगाकर कोरोना जांच की गई। जिसमें एनटीपीसी परियोजना के ईंधन प्रबंधन विभाग के वरिष्ठ प्रबंधक केके सिंह के बेटे आकाश सिंह की एंटीजन किट की जांच में कोरोना जांच रिपोर्ट संक्रमित पाई गई है। जिन्हें होम क्वारंटाइन किया गया है।

संपर्क में आने वाले लोगों की भी जांच कराई जाएगी

सीएचसी अधीक्षक डॉ. मनोज कुमार शुक्ला (CHC Superintendent Dr. Manoj Kumar Shukla) ने बताया कि आकाश सिंह की एंटीजन के द्वारा जांच की गई है जिसमें रिपोर्ट संक्रमित पाई गई है। आरटी पीसीआर का नमूना लेकर जांच के लिए भेजा गया है। जिसमें ओमिक्रोन संक्रमण की भी जांच की जाएगी। टीम भेजकर अन्य परिजनों समेत इनके संपर्क में आने वाले लोगों की भी जांच कराई जाएगी। रिपोर्ट आने तक जिन्हें स्वास्थ्य विभाग की निगरानी में रखा गया है।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी वीरेन्द्र सिंह ने बताया कि एनटीपीसी के प्रबंधक के बेटे की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है अब जिले में कोरोना के एक्टिव 9 हो गए हैं स्वास्थ्य विभाग लगातार एक्टिव केश पर नजर बनाए हुए हैं। स्वास्थ्य विभाग अलर्ट मोड़ पर है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story