×

Corona Vaccination in Raebareli : वैक्सीनेशन कैंप पर नहीं पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम, धूप में परेशान दिखे ग्रामीण

स्वास्थ्य विभाग की ओर से ग्रामीणों को सूचना दी गयी थी कि सोमवार को सुबह 10 बजे से प्राइमरी स्कूल में वैक्सीनेशन होगा। इस सूचना पर ग्रामीण सुबह से ही स्कूल में जमा होना शुरू हो गए। 10 से 10:30 और फिर 11 और 12 बज गए। लेकिन स्वास्थ्य टीम के लापरवाह कर्मी यहां नही पहुंचे।

Narendra Singh
Report Narendra SinghPublished By Ashiki
Published on: 13 Sep 2021 9:49 AM GMT
Vaccination Camp
X

धूप में परेशान दिखे ग्रामीण

Corona Vaccination in Raebareli :कोरोना वायरस (Coronavirus) की दो लहरों ने जहां यूपी में हजारों जिंदगियां छीन लीं बहुत से परिवारों में मातम पसर गया था। इस वैश्विक महामारी से निपटने के लिए सरकार मुफ्त में वैक्सीन (Corona Vaccine) लेकर आई ताकि लोगों को महामारी से निजात दिला सके, लेकिन स्वास्थ्य महकमें के जिम्मेदार ही लापरवाह हैं तो सरकार करे भी तो क्या करे। अब रायबरेली (Raebareli) के डलमऊ तहसील अंतर्गत स्थित प्राइमरी स्कूल थुलरई में आज होने वाले वैक्सीनेशन (Vaccination) के हालात को ही ले लीजिए।

नहीं पहुंची वैक्सीनेशन टीम, धूप में परेशान दिखे ग्रामीण

जानकारी के अनुसार स्वास्थ्य विभाग की ओर से ग्रामीणों को सूचना दी गयी थी कि सोमवार को सुबह 10 बजे से प्राइमरी स्कूल में वैक्सीनेशन (Corona Vaccination) होगा। कोरोना वैक्सीनेशन (Corona Vaccination in Raebareli) की सूचना पर ग्रामीण सुबह से ही स्कूल में जमा होना शुरू हो गए। सुबह 10 से 10:30 और फिर 11 और 12 बज गए। लेकिन स्वास्थ्य टीम के लापरवाह कर्मी यहां नही पहुंचे। नतीजा ये हुआ कि अपनी बारी में खड़े लोग चिलचिलाती धूप में तपते रहे।


जानिए धूप में खड़े ग्रामीणों ने क्या कहा

सुबह से लाइन में खड़े ग्रामीण सौरभ द्विवेदी ने बताया कि प्राइमरी स्कूल में वैक्सीन लगवाने आए थे। बताया जा रहा है कि अभी थोड़ा समय लगेगा। उन्होंने बताया कि सुबह 9 बजे से आकर बैठे हैं और 11-12 बज गए लेकिन अभी तक कोई आया ही नही। भरत लाल बताते हैं कि वैक्सीन लगवाने आए थे स्कूल में 9 बजे से बैठे हैं लाइन लगाकर। अभी तक कोई आया नही कहा गया था सुबह आ जाना लेकिन अभी तक कोई पहुंचा ही नहीं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Ashiki

Ashiki

Next Story