×

Raebareli: BJP ने जानलेवा हमला करने वाले आरोपी को बनाया अल्पसंख्यक मोर्चे का जिला उपाध्यक्ष

महाराजगंज के ब्लॉक प्रमुख राजकुमार पासी उर्फ राजू पर हमला करने वाले आरोपी रहमत अली को अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष बनाया गया। इसके विरुद्ध जानलेवा हमले का मामला दर्ज है़।

Network
Newstrack NetworkPublished By Deepak Kumar
Published on: 19 Sep 2021 5:33 AM GMT
Raebareli: BJP ने जानलेवा हमला करने वाले आरोपी को बनाया अल्पसंख्यक मोर्चे का जिला उपाध्यक्ष
X

अल्पसंख्यक मोर्चे का जिला उपाध्यक्ष आरोपी रहमत अली। 

रायबरेली: मिशन यूपी फतह करने के लिए बीजेपी कुछ भी कर गुजरने के लिए कमर कस ली है़। बीते दिन को अल्पसंख्यक मोर्चे की कार्यसमिति घोषित की है़। इसमें अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी रहमत अली को दी गई है। रहमत अली के खिलाफ महाराजगंज के ब्लॉक प्रमुख पर जानलेवा हमले का मामला दर्ज है़।


जानकारी के अनुसार महाराजगंज के ब्लॉक प्रमुख राजकुमार पासी उर्फ राजू ने 7 सितंबर को महाराजगंज कोतवाली में शिकायत दी थी कि रहमत अली व 4 अन्य ने उस वक्त हमला किया जब वो ट्रैक्टर पर मौरंग भरवा कर गांव वापस लौट रहे थे। गांव में आते समय सड़क के बीचों-बीच रहमत ने गाड़ी को रोक दिया और गाड़ी को सड़क पर खड़ी कर देने से ट्रैक्टर को निकालने के लिए रास्ता नहीं बचा। जिस मैंने (राजकुमार) रहमत को गाड़ी हटाने को कहा तो गाली-गलौज करने के साथ जातिसूचक शब्द का प्रयोग करने लगा। इस पर जब मैंने इसका विरोध किया तो उसने (रहमत) साथियों संग मिलकर लाठी-डंडे व कुल्हाड़ी से प्रहार किया।

इस मामले में पुलिस ने रहमत समेत 5 के खिलाफ धारा 147, 323, 341, 504, 506 और एससीएसटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया था। अब आज उसी अपराधी रहमत को बीजेपी ने अल्पसंख्यक मोर्चे का जिला उपाध्यक्ष बना डाला।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story