×

यूपी से बड़ी खबर: रायबरेली एम्स के संक्रमित हुए 15 डॉक्टर और स्टाफ, AIIMS में मचा हड़कंप

रायबरेली में मुंशीगंज में एम्स से बड़ी खबर आ रही है। अस्पताल में एकसाथ 15 डॉक्टर और स्टाफ कोरोना संक्रमित हो गया है।

Narendra Singh
Report Narendra SinghPublished By Vidushi Mishra
Published on: 5 Jan 2022 4:30 AM GMT (Updated on: 5 Jan 2022 5:01 AM GMT)
aiims rae bareli
X

एम्स रायबरेली (फोटो-सोशल मीडिया)

Raebareli News: उत्तर प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों का कहर फिर से शुरू हो गया है। यहां के रायबरेली में मुंशीगंज में एम्स (raebareli aiims) से बड़ी खबर आ रही है। अस्पताल में एकसाथ 15 डॉक्टर और स्टाफ कोरोना संक्रमित हो गया है। सभी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से एम्स में हड़कंप मच गया है। फिलहाल सभी मरीजों को होम आइसोलेट कराया गया है।

सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में कोरोना की रफ्तार काफी तेज हो गई है़। आज यहां मुंशीगंज स्थित एम्स में डॉक्टर, नर्स व अन्य समेत कुल 15 लोगों की आरटीपीसीआर रिपोर्ट पॉजिटिव आई है़। सभी को होम क्वारंटाइन कर उनका इलाज किया जा रहा है़। बता दें कि जिले में अब कुल पॉजिटिव केसों की संख्या 23 हो गई है़।

रिपोर्ट पॉजिटिव

बता दें कि मंगलवार को ऊंचाहार में सीएचसी के स्वास्थ्य विभाग द्वारा एनटीपीसी परियोजना में कैंप लगाकर कोरोना जांच की गई थी। जिसमें एनटीपीसी परियोजना के ईंधन प्रबंधन विभाग के वरिष्ठ प्रबंधक केके सिंह के बेटे आकाश सिंह की एंटीजन किट की जांच में कोरोना जांच रिपोर्ट संक्रमित पाई गई है जिन्हें होम आइसोलेट किया गया था।

सीएचसी अधीक्षक डॉ. मनोज कुमार शुक्ला ने बताया था कि आकाश सिंह कि आरटीपीसीआर जांच की गई जिसमें रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। ओमिक्रोन संक्रमण की जांच के लिए सैंपल भेजा गया है़।

टीम भेजकर अन्य परिजनों समेत इनके संपर्क में आने वाले लोगों की भी जांच कराई जाएगी। रिपोर्ट आने तक जिन्हें स्वास्थ्य विभाग की निगरानी में रखा गया है। एम्स के डिप्टी डायरेक्टर एसके सिंह से मिली जानकारी के मुताबिक 15 स्टाफ नर्स सहित कुछ डॉक्टर कोरोना पॉजीटिव हैं। जिनको होम आइसोलेट किया जा रहा है।

एक दिन में 58,570 मामलों के साथ भारत में कोरोना की सुनामी (Corona Ki Sunami) आ चुकी है। नये साल की शुरुआत में ही तीसरी लहर की तेज शुरुआत दिखायी दे रही है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story