×

Raebareli Bus Accident News: मरीजों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलटी, दुर्घटना में ग्यारह लोग गंभीर रूप से घायल

रायबरेली में शनिवार को सड़क हादसे में आंख का ऑपरेशन कराकर लौट रहे मरीजों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई। दुर्घटना में ग्यारह मरीजों को चोटें आई हैं।

Narendra Singh
Published on: 4 Sep 2021 11:33 AM GMT
A bus full of patients overturned uncontrollably, eleven people seriously injured in the accident
X

रायबरेली: बस अनियंत्रित होकर पलट गई

Raebareli Bus Accident News: सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में शनिवार को सड़क हादसे में आंख का ऑपरेशन कराकर लौट रहे मरीजों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई। दुर्घटना में ग्यारह मरीजों को चोटें आई हैं जिन्हें तत्काल सीएचसी बछरावां में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। यहां तीन मरीजों की हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर किया हैं।

घटना जिले के बछरांवा थाना क्षेत्र के पश्चिम गांव के पास की हैं । पश्चिम गांव में आज उस समय हड़कंप मच गया जब मरीजो से भरी तेज रफ्तार बस अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। बस में सवार 11 मरीज घायल हो गए। स्थानीय लोगों के माध्यम से एम्बुलेंस से सीएचसी लाया गया जहां तीन लोगों की हालत नाजुक देखते हुए इन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

25 लोगों ने आंख का ऑपरेशन करवाया था

जानकरी के अनुसार चित्रकूट जनपद के सद्गुरु नेत्र चिकित्सालय में रायबरेली जिले के हरचंदपुर व बछरांवा के रहने वाले 25 लोगों ने आंख का ऑपरेशन करवाया था। वहां से सभी बस से वापस घर आ रहे थे कि तभी बछरावां थाना क्षेत्र के पश्चिम गांव के पास बस अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई।

दुर्घटनाग्रस्त बस से बाहर निकलते लोग

11 लोग गंभीर रूप से घायल

जिससे बस में सवार 11 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां तीन लोगों की हालत नाजुक देखते हुए उन्हें रायबरेली जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। घायल में से एक के परिजन बाबू ने बताया कि सतगुरु नेत्र चिकित्सालय से मोतियाबिंद का ऑपरेशन कराकर ये सभी लोग बस से आ रहे थे।

घायलों को सीएचसी बछरावां लाया गया

बस का गुल्ला टूट गया और बस अनियंत्रित होकर पलट गई

दुर्घटना का कारण बताया गया कि पश्चिम पूरे खलार के पास बस का गुल्ला टूट गया और बस अनियंत्रित होकर पलट गई। सभी घायलों को सीएचसी बछरावां लाया गया यहां से तीन लोग जिला अस्पताल के लिए रेफर हुए हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story