×

Raebareli Crime News: चोरों ने अंग्रेजी शराब की दुकान को बनाया निशाना, कैमरे में कैद हुई वारदात

रायबरेली में चोरों को शराब का नशा ऐसा चढ़ा कि उन्होंने अंग्रेजी शराब की दुकान को ही निशाना बना डाला।

Narendra Singh
Published on: 28 Aug 2021 11:07 AM GMT
Liquor Shop Theft
X

चोरी के वक्त का सीसीटीवी फुटेज (फोटो-न्यूजट्रैक)

Raebareli Crime News: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में चोरों को शराब का नशा ऐसा चढ़ा कि उन्होंने अंग्रेजी शराब की दुकान को ही निशाना बना डाला। बीती रात लालगंज कोतवाली क्षेत्र में अज्ञात चोरों ने अंग्रेजी शराब की दुकान पर धावा बोलकर वहां रखी 32 हजार रुपये कीमत की शराब की पेटियां उठा ले गए। पुलिस अब मामले में पड़ताल कर रही है़। पीड़ित के अनुसार दो माह पूर्व जून महीने में भी चोरी की घटना अंजाम दिया गया था।

जानकारी के अनुसार मामला लालगंज कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बड़ी बिल्डिंग तिराहे के पास की है़। कोतवाली क्षेत्र के धन्नीपुर निवासी वीरपाल सिंह की लालगंज कोतवाली अंतर्गत अस्पताल तिराहे के पास बड़ी बिल्डिंग के निकट अंग्रेजी शराब की दुकान है़। पीड़ित वीरपाल की मानें तो रोज की तरह शुक्रवार रात सेल्समैन दुकान बंद करके चला गया था। बीती रात अज्ञात चोरों ने दुकान पर धावा बोल दिया। चोरों ने यहां रखी 32 हजार रुपए कीमत की शराब की पेटियां पार कर दिया। सुबह ग्रामीणों की निगाह पड़ी तो उन्होंने वीरपाल को इसकी सूचना दी।

सूचना पर पहुंचे वीरपाल ने पुलिस को दुकान में चोरी की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर पड़ताल किया है़। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर अब जांच कर रही है़। पीड़ित की तहरीर पर कार्रवाई शुरू कर दिया है़। पुलिस के हाथ लगे सीसीटीवी फुटेज में चोर दुकान का ताला तोड़ते हुए देखे जा रहे हैं। इसके आधार पर पुलिस जल्द चोर तक पहुंच सकती है। फिलहाल दुकानदार के मुताबिक दो महीने पहले भी उसकी दुकान में चोरी हो चुकी थी, लेकिन पुलिस की ढिलमुल रवैए के चलते चोरों का पता नहीं लग सका था। खैर इसबार पुलिस के हाथ सीसीटीवी फुटेज लग गया है, जिससे चोरों की पहचान कर पाने में आसानी होगी। अब देखना दिलचस्प होगा कि पुलिस चोरों को गिरफ्तार कर सकेगी या फिर पिछली बार की तरह जांच के नाम पर मामले को रफादफा कर देगी।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story