×

Raebareli Crime News: रायबरेली में चोरों का आतंक, सर्राफा व्यापारी को पीटकर चांदी के जेवरात से भरा बैग छीना

Raebareli Crime News: जनपद रायबरेली में दुकान बंद कर घर वापस लौट रहे सर्राफा व्यवसाई को रोककर लुटेरों ने कट्टों के बल पर लूटपाट की, जिसमें चांदी के लगभग डेढ़ लाख रुपए के जेवरात लेकर भाग गए।

Narendra Singh
Published on: 2 Nov 2021 4:36 PM GMT
Raebareli Crime News: Raebareli- A bag full of silver jewelery snatched by beating on Dusauti road of Maharajganj Kotwali area
X

रायबरेली: सर्राफा व्यवसाई के साथ लूट की घटना

Raebareli Crime News: उत्तर प्रदेश के जनपद रायबरेली के मऊ और खैरहना के बीच बेखौफ असलहों से लैस बाइक सवार तीन बदमाशों ने कट्टे के बल पर दुकान बंद कर घर वापस लौट रहे सर्राफा व्यवसाई को रोक लिया और सरे आम उसकी पिटाई कर चांदी के जेवरात से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। मामले की जैसे ही जानकारी हुई कोतवाली प्रभारी नारायण कुशवाहा दल बल के साथ मौके पर पहुंच गए। सरेआम सर्राफा व्यवसाई के साथ हुई लूट की घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है।

आपको बता दें कि घटना मंगलवार धनतेरस के दिन शाम लगभग 7:00 बजे की है। मिली जानकारी के मुताबिक गांव कसरेहला मजरे बहादुर नगर (Village Kasrehla Majre Bahadur Nagar) का रहने वाला राम अभिलाष यादव पुत्र गया दीन पहरे मऊ बाजार में जय मां अंबे ज्वेलर्स के नाम से सोने चांदी के आभूषण बेचने व मरम्मत करने का काम करता है।

तीन लुटेरे कट्टों से लैस होकर आये थे

दुकान बंद करके शाम वह बाइक से अपने पुत्र सौरभ के साथ घर वापस लौट रहा था बताते हैं कि जब वह बहादुर नगर के पास घनी आम की बाग के पास से गुजर रहा था तभी पीछे से एक बाइक पर सवार तीन लुटेरे कट्टों से लैस होकर आ गए और उसकी बाइक रोककर मारपीट शुरू कर दी इसी दौरान सर्राफा व्यवसाई का पुत्र सौरभ जो हाथ में एक बैग लिए था बदमाश उसे छीनने का प्रयास कर रहे थे। लेकिन वह छुड़ाकर बैग सहित घनी बाग की और भाग गया।


डायल 112 नंबर पुलिस को फोन मिलाया

इसके बाद बदमाशों ने सर्राफा व्यवसाई (bullion dealer) की बाइक की डिग्गी में रखा दूसरा बैग छीन लिया और दुसौती की ओर बाइक से भाग खड़े हुए सर्राफा व्यवसाई राम अभिलाष यादव ने शोर मचाकर लोगों की घटना की जानकारी दी। डायल 112 नंबर पुलिस को फोन मिलाया गया ।

चांदी के लगभग डेढ़ लाख रुपए के जेवरात लेकर भागे लुटेरे

सूचना मिलते ही प्रभारी कोतवाली नारायण कुशवाहा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। व्यापारी ने पुलिस को बताया कि बदमाश जो बैग लेकर भागे हैं उसमें चांदी के लगभग डेढ़ लाख रुपए के जेवरात रखे थे गनीमत यह रही कि जो दूसरा बैग लेकर व्यापारी का लड़का सौरभ भागा था सोने के जेवरात उस बैग में रखे हुए थे पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story