Raebareli Crime News: प्रेमिका ने प्रेमी के साथ मिलकर खौफनाक घटना को दिया अंजाम, पति को उतारा मौत के घाट

रायबरेली में पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट। हत्या करने के बाद आरोपियों ने शव को कुएं में फेंका।

Narendra Singh
Report Narendra SinghPublished By Divyanshu Rao
Published on: 3 March 2022 12:29 PM GMT
Raebareli Crime News
X

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी 

Raebareli Crime News: प्यार क्या क्या न करवा दे, कहते हैं जब प्यार हो जाये तो इंसान किसी भी हद तक जा सकता है। एक ऐसा की वाक्य रायबरेली जनपद में देखने को मिला जिसमें एक महिला को गाँव के ही युवक से प्यार हो गया पर इस प्यार में उस महिला का पति बाधा न बन सके। इसलिए महिला व उसके प्रेमी ने एक प्लान रचा और फिर महिला व उसके प्रेमी ने अपने बीच मे बाधा बन रहे युवक की हत्या कर दी और शव को बोरे में भर कर कुएं में डाल दिया पर कहते है न कि राज से पर्दा तो उठ ही जायेगा और वहीं हुआ पुलिस ने आरोपी पत्नी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है।

दरअसल रायबरेली जिले के शिवगढ़ थाना क्षेत्र के दुंदगढ़ गाँव मे बीती 24 फरवरी को गाँव के बाहर कुएं में एक शव मिलने की सूचना मिली थी जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुँच कर शव निकलवाया जिसमे मृतक के हाथ पैर बंधे थे व शव बोरे में था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच पड़ताल में जुट गई। पर उस वक्त पुलिस को भी नही पता था कि वह पत्नी जो अपने पति के शव को देख कर आंसू बहा रही है वही उसकी कातिल हो सकती है। जांच पड़ताल में जो तथ्य सामने आए व हैरान करने वाले थे।


दरअसल मृतक सुधीर की पत्नी मीनाक्षी का प्रेम प्रसंग गाव के सूरज नाम के युवक से चल रहा था और दोनों विवाह करना चाहते थे और रास्ते का रोड़ा सुधीर था। जिसे हटाने के लिए उसकी पत्नी ने पहले उसे नींद की दवा दी और फिर अपने प्रेमी सूरज के साथ मिलकर गमछे से उंसका गला घोंट दिया। और फिर शव को बोरे में बांध कर पास में ही कुएं में डाल दिया। इस पूरे मामले में एसपी श्लोक कुमार ने खुलासा करते हुए बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story