×

Raebareli News: मारपीट का अखाड़ा बन गया विद्यालय निरीक्षक का कार्यालय

Raebareli News : चतुर्थ श्रेणी कर्मी ने डीआईओएस व उनके चालक व एकाउंटेंट पर अपने साथ मारपीट का आरोप लगाया।

Narendra Singh
Report Narendra SinghPublished By Ragini Sinha
Published on: 31 Jan 2022 9:49 AM GMT
Raebareli Today live news
X

Raebareli Today live news

Raebareli News : यूपी के रायबरेली (Raebareli News) में सोमवार को मंशादेवी के पास संचालित जिला विद्यालय निरीक्षक का कार्यालय मारपीट का अखाड़ा बन गया। जिला विद्यालय निरीक्षक ने अपने चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी व एक निजी विद्यालय के प्रबंधक पर मारपीट करने का आरोप लगाया।

वही, चतुर्थ श्रेणी कर्मी ने डीआईओएस व उनके चालक व एकाउंटेंट पर अपने साथ मारपीट का आरोप लगाया। मारपीट की सूचना पर मौके पर कोतवाली पुलिस पहुंच गई और जांच पड़ताल शुरू कर दी।


कर्मी पर मारपीट का आरोप लगाया

जिले के रेलवे स्टेशन मार्ग पर मंशा देवी मंदिर के पास संचालित डीआईओएस ऑफिस में आज दोपहर में मारपीट का अखाड़ा बन गया। जिस कार्यालय से सारे जिले के विधालयो में अच्छी शिक्षा व बच्चों को नैतिक शिक्षा देने का संदेश दिया जाना चाहिए, वहां पर मारपीट की घटना हो गई।डीआईओएस ओंकार सिंह ने एक निजी विद्यालय के प्रंबन्धक व उसके साथियों के साथ ही अपने कार्यालय के चतुर्थ श्रेणी कर्मी पर मारपीट का आरोप लगाया। साथ ही रिवाल्वर तानने व जातिसूचक शब्द प्रयोग करने का आरोप लगाया।


डीआईओएस से जब इस तरह की वारदात क्यों हुई तो उनका कहना था कि उनका कर्मी कार्यालय नही आता और जब उसे अनुपस्थित किया गया और नोटिस भेजा गया तो वो संचालक के साथ आया और घटना को अंजाम दिया। वहीं, उन्होंने ये भी कहा कि अगर उनके कर्मी वंहा न पहुंच जाते तो संचालक उन्हें जान से मार देता। साथ ही अपने पर लगे आरोपो पर कहा कि उन्होंने खुद के बचाव में हाथापाई की।


पुलिस मामले की जांच में जुटी

वही चतुर्थ श्रेणी कर्मी कुंवर मयंक सिंह ने कहा कि अचानक से साहब के कार्यालय से शोर सुनाई दिया और जब वो वंहा पहुच कर अपने मोबाइल फोन से वीडियो बनाने लगा तो डीआईओएस व उनके चालक ने उसका मोबाइल छीन लिया और उसपर हमला बोल दिया। जिससे वो गंभीर रूप से जख्मी हो गया और उसके नाक व चेहरे से खून बहने लगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Taza khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story