×

Raebareli Crime News: दबंगों ने दिव्यांग परिवार के साथ की मारपीट, पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई

Raebareli Crime News: दबंगों ने दिव्यांग परिवार के साथ की मारपीट, वीडियो वायरल

Narendra Singh
Published on: 9 Nov 2021 11:35 AM GMT
divyang parivaar ke saath maarpeet
X

दिव्यांग परिवार के साथ मारपीट करते दबंग (फोटो-न्यूजट्रैक)

Raebareli Crime News: उत्तर प्रदेश में योगी सरकार (Yogi Adityanath) भले ही नारियों के लिए नारी मिशन शक्ति सुरक्षा शक्ति अभियान चला रही हो, लेकिन उसका असर जनपद रायबरेली में बिल्कुल देखने को नहीं मिल रहा है। ताजा मामला रायबरेली जनपद के थाना भदोखर (Thana Bhadokhar) ग्राम हनुमानगंज का है, जहां जमीनी विवाद में दबंगों ने दिव्यांग युवती सहित युवक को बेरहमी से पीटा (divyang parivaar ke saath maarpeet)। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया (social media) में वायरल हो रहा है। दरअसल दिव्यांग लड़की व युवक दिलीप खेत में चारा काट रहे थे, तभी विपक्ष के तरफ के लोग एक राय होकर 6 नवंबर को समय लगभग 12 बजे दिन को खेत में आए और बिना कुछ कहे दिलीप को गंदी गंदी गाली एवं अपशब्दों का प्रयोग करते हुए मारपीट (divyang parivaar ke saath maarpeet) करने लगे, जिसमें दिव्यांग युवती और दिलीप को अंदरूनी चोट आई है। वहीं घटना के समय कल्पना और विमलेश जो दोनों आंखों से दिव्यांग हैं, मार खा रहे दामाद को छुड़ाने गए तो दबंगों ने एक होकर उनको भी जमकर मारा पीटा। इसमें 5 लोगों को अंदरूनी चोटें आई हैं। वही दिव्यांगों ने इसकी सूचना डायल 112 में दी। पुलिस जब तक मौके पर पहुंची तब तक सभी दबंग मौके से रफूचक्कर हो गए थे। सभी का मेडिकल कराया गया, जिसमें में गंभीर चोटें उजागर हुईं।

वहीं दूसरी तरफ डायल 112 पुलिस ने सभी को थाने पर बुलाया। दिव्यांग युवती और उनके दामाद थाने पर पहुंचे और काफी देर तक बैठे रहे, लेकिन दबंगों की तरफ से कोई थाने पर नहीं पहुंचा। इस पर थाना भदोखर पुलिस टीम ने दिव्यांग और युवक से घर जाने के लिए कह दिया। पीड़ित पक्ष लौट रहा था कि रास्ते में दबंगों ने फिर उन्हें घेर लिया और लाठी डंडों से हमला बोल दिया (divyang parivaar ke saath maarpeet)। इसका वीडियो सोशल मीडिया (social media) में वायरल भी हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक पीड़ित परिवार तीन बार थाना भदोखर (Thana Bhadokhar) में तहरीर दे चुका है, लेकिन उसकी सुनवाई आज तक नहीं हुई। इस पर पीड़ित परिवार पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे जहां उन्हें पहले की तरह वही आश्वासन दिया गया। जाइए, आरोपियों पर कार्रवाई हो जाएगी। फिलहाल अब देखना है क्या दिव्यांगों की सुनवाई होगी या फिर हर बार की तरह इस बार भी टाल दिया जाएगा। इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि जांच कराकर उचित कार्रवाई की जायगी।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story