×

Raebareli Crime News: पैसों के लिए भांजा बन गया हत्यारा, दोस्तों के साथ मिलकर किया कांड

Raebareli Crime News: रायबरेली डबल मर्डर केस का खुलासा, भांजे ने पैसों के लिए की थी मामी की हत्या

Narendra Singh
Published on: 2 Nov 2021 10:59 AM GMT
hatya ka khulasa
X

पुलिस ने डबल मर्डर का किया खुलासा (फोटो-न्यूजट्रैक)

Raebareli Crime News: पैसों के लिए रिश्तों का कत्ल आम बात बन चुकी है़। लेकिन जिस तरह रायबरेली में एक भांजे ने चंद रुपए और जेवरात के लिए विधवा मामी (paison ke liye bhanje ke mami ki hatya) और एक अन्य किशोरी की दोस्तों के साथ मिलकर हत्या कर दी, उससे यह तो साफ हो गया है़ कि कलयुग में किसी का भरोसा करना उचित नहीं रहा। डीह के डबल मर्डर केस में चौथे दिन खुलासा (hatya ka khulasa) करके आखिर पुलिस ने राहत की सांस ले ली है़।

एसपी रायबरेली श्लोक कुमार ने बताया कि लालगंज कोतवाली (Lalganj Kotwali) के आनापुर गांव निवासी अंकित सिंह मृतका राधा सिंह का भांजा है़। आरोपी अंकित ने पुलिस को बताया कि मामी राधा सिंह के पास जेवरात और नगदी रखी हुई थी। मुझे पैसों की जरूरत थी, मामी से मांगा तो उन्होंने देने से मना कर दिया। इस पर हमने अपने गांव के राज यादव, अंजनी द्विवेदी और मोहम्मद रईस के साथ प्लान किया कि जिस दिन मामी का लड़का नहीं रहेगा, उस दिन मामी (paison ke liye bhanje ke mami ki hatya) व उसकी बहन की बेटी की हत्या कर जेवरात लूट लेंगे।


उसने बताया 30 अक्टूबर को बाइक से 6 बजे हम लोग मामी के गांव पहुंचे। पहले चाय पी, मामी से बात कर रहे थे और जब श्रेजल घर के अंदर चली गई तो घर के बाहर वाले कमरे में ले जाकर मामी की गला रेतकर हत्या कर दी। श्रेजल हमें पहचानती थी इसलिए घर के अंदर जाकर चाकू से गला काटकर हम लोगों ने उसकी भी हत्या (hatya ka khulasa) कर दी। उसके बाद घर में रखे जेवरात और 44 हजार कैश लेकर भाग निकले थे।

बता दें कि 30 अक्टूबर को डीह थाना क्षेत्र के कचनावा गांव के एक घर में राधा (50) और उसकी भांजी श्रेजल (17) की अर्द्ध नग्न अवस्था में लाश (hatya ka khulasa) मिली थी। स्थानीय लोगों के अनुसार राधा का पति सूर्यभान सिंह करीब 10-12 साल पहले घर से लापता हो गया था, तब से आज तक उसका कोई पता नहीं चल सका। बेटा मां के साथ रहता जरूर था वो पिकअप गाड़ी चलाता है़ और घटना वाले दिन वो गाड़ी लेकर मध्य प्रदेश के शिवपुरी चला गया था। उसकी पत्नी गाजीपुर में सिपाही है़ वो वहीं रहती है़। राधा अपनी बहन की बेटी शेजल के साथ शनिवार को घर में अकेली थी। रविवार सुबह राधा और उनकी बहन की बेटी शेजल का शव लोगों ने देखा और पुलिस को जानकारी दी। दोनों के शवों पर किसी धारदार हथियार के निशान थे और कमरे में चारों तरफ़ खून बिखरा हुआ था।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story