×

Raebareli News: पुलिस और बोलेरो सवार गौ तस्करों के बीच मुठभेड़, दो तस्करों को लगी गोली, चार गिरफ्तार

Raebareli News: कल देर रात बछरावां पुलिस को कामयाबी मिली जब रात में गौ तस्करों को को मुखबिर की सूचना से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

Narendra Singh
Report Narendra SinghPublished By Monika
Published on: 10 Nov 2021 8:04 AM GMT
Encounter
X

पुलिस और गौ तस्करों के बीच हुई मुठभेड़ (photo : सोशल मीडिया )

Raebareli News: उत्तर प्रदेश में गौ तस्करों (gau taskar) के ऊपर कहर बनकर टूट रही है यूपी पुलिस (UP Police) आज रायबरेली पुलिस (Raebareli police) और बोलेरो सवार गौ तस्करों के बीच मुठभेड़ (Encounter) हो गई। मुठभेड़ में दो तस्करों को लगी गोली तस्करो को 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती। बछरावां पुलिस व एसओजी टीम ने चार लोगों को किया गिरफ्तार व 3 भागने में रहे कामयाब बछरावां थाना क्षेत्र के सें हगो पक्षिम गाँव मे हुई मुठभेड़।

जानकारी के अनुसार आपको बता दें कल देर रात बछरावां पुलिस (Bachhrawan Police) को कामयाबी मिली जब रात में गौ तस्करों को को मुखबिर की सूचना से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आपको बता दें कि बछरावां थाना क्षेत्र के पश्चिम गांव के पास पुलिस और गौ तस्करों के बीच मुठभेड़ हो गई मुठभेड़ में तो गौ तस्करों के पैर में गोली लगी वहीं चार अन्य अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार (giraftar) कर लिया है। गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों में से एक अभियुक्त जिसका नाम शमशाद पुत्र मोनू निवासी काशो खास थाना हरचंदपुर का रहने वाला है जिस पर ₹25000 का इनाम घोषित था जिसको बछरावां पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

मुठभेड़ में घायल हुए शमशाद का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। वहीं इस पूरे मामले में बछरावां थाना अध्यक्ष ने बताया कि कल रात में गोकशी की सूचना प्राप्त हुई जिस के संबंध में थाना अस्थानी पर अभियोग पंजीकृत कर घटना के अनावरण हेतु थाना बछरावां पुलिस टीम एसओजी व सर्विलांस की मदद से गोकशी करने वाले गौ तस्करों को घेराबंदी करके अपराधियों का पकड़ने का प्रयास किया गया। जिसमें अपराधियों द्वारा पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायर किया गया । आत्मरक्षा में पुलिस टीम द्वारा भी फायरिंग की गई जिसमें तो गौ तस्करों के पैर में गोली लग गई घायलों को तत्काल इलाज हेतु जिला अस्पताल रायबरेली भेजा गया है और मौके से चार अन्य अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है आगे की नियमानुसार विविध कार्यवाही की जा रही है।

25000 रूपये का इनामी बदमाश

अप्पर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया की रात में ग्राम तमनपुर थाना बछरावां के ऊसर में गोकशी की सूचना प्राप्त हुई थी। जिस संबंध में थाना स्थानीय पर अभियोग पंजीकृत कर घटना के अनावरण हेतु थाना बछरावां पुलिस टीम सर्विलांस एसओजी टीम रायबरेली को लगाया गया था। रात्रि को तमनपुर में गोकशी की सूचना पर थानाध्यक्ष बछरावां/एसओजी/सर्विलांस टीम रायबरेली मौके पर पहुंचकर घेराबंदी करके अपराधियों को पकड़ने का प्रयास किया गया जिसमे गोकशो द्वारा पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायर किया गया,आत्मरक्षा में पुलिस टीम द्वारा भी फायरिंग की गई जिसमें 2 गौ तस्करों के पैर में गोली लग गई। घायलों को तत्काल इलाज हेतु जिला अस्पताल रायबरेली भेजा गया है ।तथा मौके से 04 अन्य अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है । घायल अभियुक्त *शमशाद पुत्र मोनू निवासी काशो खास थाना हरचंदपुर में 25000 रूपये का इनामीया बदमाश (enami badmash) है नियमानुसार अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है ।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story