×

Raebareli News: विक्षिप्त युवक की धारदार हथियार से हत्या, ऊंचाहार कोतवाली का मामला

Raebareli News: ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के पूरे बकिया मजरे इटौरा बुजुर्ग गांव के पास धारदार हथियार से एक युवक की हत्या कर दी गई।

Narendra Singh
Report Narendra SinghPublished By Shraddha
Published on: 19 Oct 2021 6:49 AM GMT
विक्षिप्त युवक की धारदार हथियार से हत्या
X

विक्षिप्त युवक की धारदार हथियार से हत्या

Raebareli News : सूबे में हत्याओं का ग्राफ दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है। बीती रात ऊंचाहार कोतवाली (Unchahar Kotwali) क्षेत्र के पूरे बकिया मजरे इटौरा बुजुर्ग गांव के पास धारदार हथियार से एक युवक की हत्या (Raebareli Me Hatya) कर दी गई। सुबह उसका शव पास के चकरोड पर पड़ा मिला। युवक मानसिक रूप से बीमार बताया जा रहा है। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई। राहगीरों की सूचना पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त छूरा शव के पास ही बरामद किया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। वही फॉरेंसिक की टीम भी कुछ देर बाद पहुंची और हत्या में साक्ष्य जुटाने में लग गए।

कोतवाली क्षेत्र के नेवादा गांव (Nevada Village) निवासी दीपक सिंह उर्फ माना पुत्र राम अधार सिंह 35 वर्ष काफी दिनों से मानसिक रूप से बीमार चल रहा था। बताते हैं कि वह दिनभर इधर उधर घूमा करता था। सोमवार की शाम वह बाबूगंज बाजार में था। बताते हैं कि सोमवार की रात उसकी किसी ने धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी। मंगलवार की सुबह उसका शव गांव को जाने वाले चकरोड पर पड़ा मिला। इससे वहां हड़कंप मच गया।

इटौरा बुजुर्ग गांव के पास धारदार हथियार से एक युवक की हत्या

गांव के लोग भारी संख्या में वहां पर इकट्ठा हो गए और तरह-तरह की चर्चाएं होने लगी, इसी बीच किसी ने घटना की सूचना पुलिस को दी। कोतवाल शिवशंकर सिंह (Kotwal Shivshankar Singh) मौके पर पहुंचे और घटना की पड़ताल की। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त छूरा शव के पास ही बरामद किया है। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है।

सीओ अशोक कुमार सिंह ने बताया कि युवक की हत्या की सूचना मिली है। छानबीन की जा रही है। और फॉरेंसिक की टीम से भी जांच कराई जा रही है, जल्द ही हत्या करने वाले लोग गिरफ्तार कर लिए जाएंगे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shraddha

Shraddha

Next Story