×

Raebareli News: डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने प्रियंका गांधी पर साधा निशाना, कहा- घर में बैठ कर किसानों की चिंता न करें

सूबे के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने पंजाब सरकार द्वारा गन्ना किसानों के समर्थन मूल्य 360 रुपये कुंतल किये जाने पर प्रियंका के ट्वीट पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बिना जानकारी के घर में बैठ कर किसानों की चिंता करना ठीक नहीं है।

Narendra Singh
Published on: 25 Aug 2021 5:53 PM GMT
Deputy CM Dinesh Sharma
X

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा

Raebareli News: सूबे के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने पंजाब सरकार द्वारा गन्ना किसानों के समर्थन मूल्य 360 रुपये कुंतल किये जाने पर प्रियंका के ट्वीट पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बिना जानकारी के घर में बैठ कर किसानों की चिंता करना ठीक नहीं है। किसानों की चिंता पीएम मोदी और सीएम योगी करते हैं। उन्होंने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी प्रकरण पर कहा कि कल्याण सिंह जैसे महामानव पर टिप्पणी करना आसमान पर थूकने के समान है, ऐसे निराधम शक्तियों को राष्टीयता पर विश्वास नहीं है।

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने पूर्व सीएम कल्याण सिंह के अंतिम संस्कार में न जाने पर सपा और कांग्रेस के लोगों की जमकर खिंचाई की है। उन्होंने कहा कि विपक्षियों को दलगत राजनीति से उठकर अंतिम संस्कार में जाना चाहिए था।हालांकि दिनेश शर्मा इस बात को लेकर कटाक्ष करने से नहीं चूके कि शायद उन्हें भय रहा हो कि उनका वोट बैंक नाराज़ हो जाएगा। डिप्टी सीएम ने कहा, कल्याण सिंह चूंकि राम मंदिर आंदोलन के प्रणेता हैं शायद विपक्षियों पर स्टाम्प लग जाने का भय रहा हो इसीलिए न गए होंगे।


बूथों पर अराजकता फैलाने का षड्यंत्र हो रहा है- दिनेश शर्मा

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने समाजवादी पार्टी के ऑफिशियल फेसबुक पर डाली गई पोस्ट पर भी करारा जवाब दिया है। पोस्ट के मुताबिक आरएसएस कार्यकताओं को दूसरे राज्यों से उत्तर प्रदेश में बुलाकर बूथों पर अराजकता फैलाने का षड्यंत्र हो रहा है।

इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि लोकसभा, विधान सभा, उपचुनाव,एमलसी चुनाव से लेकर जिला पंचायत और ब्लॉक् प्रमुखीं चुनाव में हार से घबराई सपा अनर्गल आरोप लगा रही है।उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी को हार स्वीकार करने की आदत डालनी चाहिए। हम बता दें कि डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा रायबरेली के प्रभारी मंत्री हैं और आज एक दिवसीय दौरे पर उज्ज्वला योजना के तहत गैस कनेक्शन का वितरण करने आये थे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story