×

Raebareli: जिन्हें वादा पूरा ही नहीं करना वो चाहे जो वाद करें, प्रियंका पर दिनेश शर्मा का पलटवार

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के स्कूटी और स्मार्ट फोन देने के एलान पर डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने निशाना साधा और बोले जिनको वादा पूरा ही नहीं करना वो चाहे जो वादा करे।

Narendra Singh
Report Narendra SinghPublished By Deepak Kumar
Published on: 21 Oct 2021 11:02 AM GMT
Deputy CM Dinesh Sharma targeted Priyanka Gandhi District level Amrit Krida Mahotsav
X

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा। 

Raebareli: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के स्कूटी और स्मार्ट फोन देने के एलान पर डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने साधा निशाना और बोले जिनको वादा पूरा ही नही करना वो चाहे जो वादा करे। लखीमपुर और आगरा जाने से रोकने के सवाल पर कहा दुख की घड़ी में राजनीति न करके पीड़ित से सहानुभूति रखनी चाहिए।

डॉ. दिनेश शर्मा ने आज जिला स्तरीय अमृत क्रीड़ा महोत्सव का शुभारंभ किया। यहां मीडिया से बातचीत में उन्होंने 100 करोड़ वैक्सीनेशन पर कहा कि इससे पहले


कोई भी बीमारी होती थी, टीकाकरण के लिए वैक्सीन बाहर से मंगाई जाती थी, तब तक सैकड़ों लाखों लोग मर जाते थे। आज भारत ने अपने वैक्सीन को न सिर्फ बनाया बल्कि आसपास के देशों को भी दिया। विश्व का पहला देश है़ जो फ्री ऑफ कॉस्ट वैक्सीनेशन कर रहा है़।

डिप्टी सीएम ने आगे कहा कि कोरोना की जांच मुफ्त में, कोरोना का वैक्सीनेशन मुफ्त में। आज दुनिया के तमाम देश भारत के वैक्सीनेशन पर शोध कर रहे हैं कि आखिर यह लक्ष्य हमने कैसे प्राप्त किया। अखिलेश यादव का नाम लिए बगैर उन्होंने कहा जबकि षडयंत्र करने वाले लोग कहते थे वैक्सीन बीजेपी की है़। बीजेपी की वैक्सीन मत लगवाओ, जब हम कभी आएंगे तब वैक्सीन बनवाकर लगवाएगे। बावजूद इसके बड़े राष्ट्रीय दलों के नेता जो आज चुनाव की बेला पर बाहर निकल पड़े हैं घरो में बैठकर ट्विटर-ट्विटर खेल खेल रहे थे।


वहीं, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर भी दिनेश शर्मा ने तंज कसा, प्रियंका के चुनाव में 40% महिलाओं के टिकट और छात्राओं को स्कूटी व लैपटॉप वाले बयान पर दिनेश शर्मा ने कहा कि कुछ लोग ऐसे हैं जिन्हें कुछ करना नही है़, केवल घोषणा करना है़। ओपी राजभर के अखिलेश यादव से मुलाकात को लेकर उन्होंने कहा बीजेपी अपने बल पर सीटें लाई है।


दिनेश शर्मा ने आगे कहा कि प्रियंका गांधी आगरा में बैठी तो हैं उन्हें रोका किसने है़। उन्होंने कहा क्या है़, कुछ लोग ऐसे हैं जो चुनाव के वक्त कुछ दुःखद घटना का इंतजार करते हैं। वो व्यवस्था में सकारात्मक सहयोग देने के बजाए नकारात्मक दुष्प्रचार करते हैं। ऐसे लोगों को अब जनता पसंद नहीं करती है़। प्रियंका के 40% महिलाओं के टिकट देने वाले बयान पर डिप्टी सीएम ने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने पहले से ही महिलाओं को सब राजनीतिक दलों से ज्यादा प्रतिनिधित्व दिया गया। आज सबसे ज्यादा उत्तर प्रदेश में महिला जनप्रतिनिधि हैं तो बीजेपी की हैं। हमने जो साढ़े चार लाख नौकरी दी है़, इसमें महिलाओं का प्रतिनिधित्व उनकी आबादी से भी ज्यादा है़।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story