Raebareli news: ASP के वाहन ने बुजुर्ग को रौंदा, परिजनों ने लगाए पुलिस पर ये गंभीर आरोप

पुलिस का कहना है कि डम्पर से बुजुर्ग को टक्कर लगी थी। परिजन इस मामले में दोषियों पर कार्रवाई और मुआवजे की मांग कर रहे हैं।

Narendra Singh
Published on: 6 March 2023 5:38 AM GMT (Updated on: 6 March 2023 5:51 AM GMT)
photo: newstrack network.
X

घटना के बाद अस्पताल के बाहर एकत्रित मृतक के परिजन. photo: newstrack network.

Raebareli news: शहर के मिलएरिया क्षेत्र के सिधौना के पास सड़क पार कर रहे बुजुर्ग की वाहन से टक्कर लगने से मौत हो गई। गांव के आसपास के लोगों का कहना है कि एडिशनल एसपी साहब की गाड़ी से एक्सीडेंट हुआ है, जबकि अपर पुलिस अधीक्षक नवीन सिंह के मुताबिक एक डम्पर ने बुजुर्ग को टक्कर मारी, जिससे बुजुर्ग घायल हो गए और हम अपने वाहन से उनको जिला अस्पताल ले गए।

ये कहना है प्रत्यक्षदर्शियों का

गांव के बृजकिशोर का कहना है कि एडिशनल एसपी की गाड़ी से एक्सीडेंट हुआ, जिसके बाद उनको अस्पताल भेज दिया गया। वहां उनकी मौत हो गई, मृतक अपने ससुराल की ओर जा रहे थे। गांव के ही अजीत यादव ने बताया कि एडिशनल एसपी की गाड़ी से एक्सीडेंट हुआ है और बिना बताए ही उनको पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वह बहुत ही गरीब परिवार है, कम से कम उनके परिवार को मुआवजा मिलना चाहिए। इस बारे में मिलएरिया थाना अध्यक्ष संजय सिंह का कहना है कि अपर पुलिस अधीक्षक किसी काम से जा रहे थे। एक बुजर्ग सड़क पार कर रहे थे, तभी उस तरफ से एक गाड़ी आ रही थी। वो उस गाड़ी से टकरा गए और गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इनको तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान मृत्यु हो गई।

ये कहा ASP नवीन सिंह ने

गाड़ी से एक्सीडेंट के मामले में नवीन सिंह ने बताया कि हम उस रास्ते से जा रहे थे तभी एक बुजुर्ग रोड क्रॉस कर रहे थे, दूसरी तरफ से भी गाड़ियां आ रही थी और एक डम्पर ने बुजुर्ग को टक्कर मार दी। जिससे बुजुर्ग घायल हो गए और हमने अपने वाहन से उनको जिला अस्पताल पहुंचाया। दूसरी तरफ मर्चुरी पर एकत्र मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया कि हादसा ASP के वाहन से हुआ और वो भी गाड़ी में मौजूद थे। मामले की जांच होकर दोषियों पर कार्रवाई और उनके परिवार को मुआवजा मिला चाहिए।

Dhanish Srivastava

Dhanish Srivastava

Next Story