Raebareli News: आयरन लेडी हैं सोनिया गांधी, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने क्यों कही ये बात

Raebareli News: डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के प्रभार वाले जिले में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज रायबरेली के बछरावां स्थित तमनपुर में वल्लभ भाई पटेल की मूर्ति का अनावरण किया। जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी आयरन लेडी है।

Narendra Singh
Report Narendra SinghPublished By Deepak Kumar
Published on: 29 Dec 2021 1:13 PM GMT
Raebareli News In Hindi
X

छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल ने किया वल्लभभाई पटेल की प्रतिमा का अनावरण। 

Raebareli News: डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा (Deputy CM Dinesh Sharma) के प्रभार वाले जिले में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chhattisgarh Chief Minister Bhupesh Baghel) ने आज रायबरेली के बछरावां (Bachhrawan of Rae Bareli) स्थित तमनपुर में वल्लभ भाई पटेल की मूर्ति (Vallabhbhai Patel statue) का अनावरण किया। जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होने कहा कि सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) आयरन लेडी है। साथ ही उन्होंने कहा कि तीन काले कानून वापसी में किसानों की जीत हुई है।

किसानों गरीबों मजदूरों के साथ खड़ी रहती हैं सोनिया गांधी

एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री (Chhattisgarh Chief Minister Bhupesh Baghel) ने जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा सरकार (BJP Government) पर जमकर हमला बोला। सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) आयरन लेडी हैं जो कि हर तरीके से किसानों गरीबों मजदूरों के साथ खड़ी रहती हैं।

प्रियंका गांधी के नेतृत्व में बनेगी उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार: भूपेश बघेल

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chhattisgarh Chief Minister Bhupesh Baghel) ने कहा कि 2022 (UP Election 2022) में प्रियंका गांधी (Sonia Gandhi) के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। प्रियंका गांधी की जो मेहनत है वह साफ तौर से दिख रही है। सरदार वल्लभभाई पटेल की मूर्ति का अनावरण एक उपलब्धि है। रायबरेली के तमाम कांग्रेसी पदाधिकारियों के साथ की महत्वपूर्ण बैठक 2022 विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) को लेकर कार्यकर्ताओं में भरा जोश जिला अध्यक्ष सहित तमाम कांग्रेसी कार्यकर्ता मौके पर रहे मौजूद।

कांग्रेसियों का मानना है कि सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के विधानसभा क्षेत्र में भूपेश बघेल (Chhattisgarh Chief Minister Bhupesh Baghel) का आना और वल्लभ भाई पटेल की मूर्ति लगाना कहीं ना कहीं 2022 में कांग्रेस के लिए मील का पत्थर बन सकता है। कांग्रेस अब विधानसभा चुनाव में 6 विधानसभा क्षेत्रों में अपने प्रत्याशी उतारने को लेकर मंथन कर रही है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story