×

Raebareli News: कोविड शील्ड वैक्सीन की सैकड़ों शीशियां कूड़ेदान में मिली, ऊंचाहार सीएचसी का मामला

Raebareli News: कोरोनावायरस की सीसी मिलने से विभाग में हड़कंप मच गया है। इसकी जांच के लिए अस्पताल के लोग अपना डाटा मिलाना शुरू कर दिए हैं।

Narendra Singh
Report Narendra SinghPublished By Monika
Published on: 13 Dec 2021 8:24 AM GMT
Raebareli News
X

कोविड शील्ड वैक्सीन (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Raebareli News: कोरोना वैक्सीन को लेकर सत्ता पक्ष विपक्ष में जमकर तकरार हुई। वैक्सीनेशन को लेकर दबाव इतना की राशन से लेकर पेंशन नहीं मिलने तक का दबाव। अब सनसनीखेज मामला सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र से प्रकाश में आया है। यहां वैक्सीन के सैकड़ों डोज डस्टबीन में पड़े मिलने से हड़कंप मच गया है।

कोरोनावायरस की सीसी मिलने से विभाग में हड़कंप मच गया है। इसकी जांच के लिए अस्पताल के लोग अपना डाटा मिलाना शुरू कर दिए हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक, यह मामला जिले के ऊंचाहार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से जुड़ा है। स्वास्थ्य महकमे के लोगों ने सीएचसी पर आए लोगों को वैक्सीन नहीं होने की बात कहकर चलता कर दिया। हालांकि सीएचसी की डस्टबीन में कोविड शील्ड की सैकड़ों शीशियां पड़ी थी।

सीएचसी पर आए लोगों ने बताया कि यहां पर ऐसी लापरवाही बराबर हो रही। उधर इस पूरे मामले में रायबरेली के मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) वीरेंद्र सिंह से बात करने उन्होंने बताया कि हमारे यहां की वैक्सीन नहीं है और यह फेक न्यूज़ है । वही इस मामले में सीएससी अधीक्षक ऊंचाहार से बात करने पर उनका फोन नहीं लगा।

इस घटना से मचा हड़कंप

वही रायबरेली से ही एक अन्य मामला उजागर हुआ जिसे सुन आपके भी होश उद्द जाएंगे। यहां एक प्राइमरी स्कूल के पास बंद बोरे में शादी शुदा महिला का शव मिला है । जिसे हत्या कर फेके जाने की आशंका जताई जा रही है ।

सोमवार को उस समय हड़कंप मच गया जब यहां एक प्राइमरी स्कूल के पास बाग में बंद बोरे में शव मिला। शव शादी शुदा एक 25 वर्षीय महिला का है। हत्या करके शव फेके जाने की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

शादीशुदा युवती का शव बोरे में बंद मिला

घटना महराजगंज कोतवाली क्षेत्र के नारायणपुर गांव की है। सलेथू-हसनपुर मार्ग पर एक सफेदा की बाग में बोरे में बंद लगभग 25 वर्षीय शादीशुदा युवती का शव मिलने से हड़कंप मच गया। बताते हैं कि, सुबह जब लोग नित्य क्रिया के लिए निकले तो बाग से दुर्गंध आ रही थी, लोगों ने नजदीक जाकर देखा तो बोरे में किसी के बंद होने की बात सामने आई। लोगों ने आनन-फानन में सूचना महराजगंज पुलिस को दी। सूचना पाकर दल बल के साथ मौके पर पहुंचे कोतवाल नारायण कुशवाहा ने देखा तो बोरे में एक युवती का शव मिला।

ग्रामीणों के मुताबिक शव एक-दो दिन पूर्व का लग रहा है, क्योंकि शव से दुर्गंध आ रही है। ग्रामीणों ने ही युवती के शादीशुदा होने की पुष्टि की है। फिलहाल पुलिस मौके पर मौजूद है और घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण कर लोगों से पूछताछ कर रही है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story