×

Raebareli News: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, एक क्विंटल 500 ग्राम अवैध गांजे के साथ 4 आरोपी गिरफ्तार

Raebareli News: रायबरेली की डलमऊ कोतवाली पुलिस के गंगापुल बैरियर के पास से एक क्विंटल 500 ग्राम अवैध गांजे के साथ 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया कि पुलिस को पूछताछ में पता चला है कि अन्य जनपदों में इसे बेचने का काम कर रहे थे।

Narendra Singh
Report Narendra SinghPublished By Deepak Kumar
Published on: 2 Dec 2021 12:24 PM GMT (Updated on: 2 Dec 2021 12:45 PM GMT)
Raebareli News In hindi Dalmau Kotwali area Gangapul Barrier 4 accused arrested with one quintal 500 grams of illegal ganja
X

पुलिस के साथ पकड़े गए आरोपी। 

Raebareli: जिले की डलमऊ कोतवाली पुलिस (Dalmau Kotwali Police) व स्वाट टीम प्रभारी ने अनोखे अंदाज में अवैध गांजे की तस्करी करने वाले गैंग का भंडाफोड़ किया। वहीं, गांजे की तस्करी करते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया और लाखों रुपये का गांजा बरामद किया। पकड़े गए आरोपी ट्रकों में भूसे की बोरियों के बीच उड़ीसा से गांजा लाते है और उत्तर प्रदेश के कई जनपदों में अवैध गांजे की तस्करी का गोरखधंधा चलाते थे।

एक क्विंटल 500 ग्राम अवैध गांजे के साथ आरोपी गिरफ्तार

बताया जा रहा है पकड़े गए आरोपी विजय पाल व अमर पाल बाइको से रैकी करते थे और सियाराम व दिलाओ वर्मा ट्रक से अवैध गांजे को लेकर आते थे। पुलिस की माने तो पकड़े गए अभियुक्त लंबे अरसे से गांजे की तस्करी करते थे जिन्हें डलमऊ कोतवाली क्षेत्र (Dalmau Kotwali area) के गंगापुल बैरियर (Gangapul Barrier) के पास से एक क्विंटल 500 ग्राम अवैध गांजे के साथ गिरफ्तार किया गया है। गांजे की कीमत 10 लाख के आस पास बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार मुखबिर की सूचना पर विजयपाल, अमरपाल, सियाराम यादव, दिलीप वर्मा जोकि सुल्तानपुर जनपद के रहने वाले हैं, चेकिंग के दौरान जब ट्रक को रोककर चेक किया गया तो ड्राइवर द्वारा भूषि की बिल्टी दिखाई गई जोकि मध्य प्रदेश की थी। शक होने पर रखी चेकिंग करने पर बोरी के अंदर 5 बोरियां जिनमें गांजा पाया गया।

आरोपियों पर की गई कार्रवाई

वहीं, पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार (SP shlok kumar) ने बताया कि डलमऊ पुलिस (Dalmau Police) व स्वाट टीम प्रभारी (SWAT team in charge) द्वारा चेकिंग के दौरान शक के आधार पर उड़ीसा से भूसा लादकर ले आ रहे ट्रक को रोका, जिसकी चैकिंग के दौरान एक क्विंटल 500 ग्राम गांजा बरामद हुआ। पुलिस को पूछताछ में पता चला है कि अन्य जनपदों में इसे बेचने का काम कर रहे थे। इन चार तस्करों को विधिक कार्रवाई की गई।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story