×

Raebareli News: स्कूली वैन से हल्की टक्कर होने पर पलटी रोडवेज बस, आधा दर्जन यात्री घायल

Raebareli News: रायबरेली-कानपुर राजमार्ग पर अटौरा स्थित सकलनारायण इंटर कालेज के समीप सुल्तानपुर खेड़ा मोड़ के पास बुधवार को करीब 3 बजे एक स्कूली वैन से हल्की टक्कर होने के बाद रोडवेज की बस अनियंत्रित होकर खन्तियों में पलट गई। इस हादसे में बस पर सवार आधा दर्जन से अधिक यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए।

Narendra Singh
Report Narendra SinghPublished By Deepak Kumar
Published on: 8 Dec 2021 2:07 PM GMT
Raebareli News: स्कूली वैन से हल्की टक्कर होने पर पलटी रोडवेज बस, आधा दर्जन यात्री घायल
X
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo

Raebareli News: क्षेत्र के रायबरेली-कानपुर राजमार्ग (Rae Bareli-Kanpur Highway) पर अटौरा स्थित सकलनारायण इंटर कालेज (Sakal Narayan Inter College) के समीप सुल्तानपुर खेड़ा मोड़ के पास बुधवार को करीब 3 बजे एक स्कूली वैन से हल्की टक्कर होने के बाद रोडवेज की बस अनियंत्रित होकर खन्तियों में पलट गई। इस हादसे में बस पर सवार आधा दर्जन से अधिक यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची अटौरा चौकी पुलिस (Ataura Chowki Police) ने घायलों को इलाज हेतु जिला अस्पताल भिजवा दिया। इस घटना में वैन पर सवार स्कूली बच्चे बाल बाल बच गये।


हल्की टक्कर होने से बस पलटी बस

जानकारी के अनुसार बुधवार की अपराह्न करीब 3 बजे केलौली स्थित एसजेएस स्कूल (SJS School) की एक वैन छुट्टी के बाद बच्चों को सुल्तानपुर खेड़ा गांव (Sultanpur Kheda Village) उनके घर छोड़ने जा रही थी। अटौरा स्थित सकलनारायण इंटर कॉलेज (Sakal Narayan Inter College) के पास जैसे ही वैन सुल्तानपुर खेड़ा मोड़ की ओर मुड़ने लगी, सामने से आ रही विकास नगर डिपो (Vikas Nagar Depot) की बस (यूपी35टी7166) से वैन को हल्की टक्कर लग गई और बस अनियंत्रित होकर खन्तियों में पलट गई। इस हादसे में बस पर सवार 60 यात्रियों में से आधा दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए। सभी घायलों को अटौरा चौकी पुलिस (Ataura Chowki Police) ने इलाज के लिए जिला अस्पताल (district hospital) भेज दिया है।


Raebareli: दोस्त बना दोस्त का कातिल: मनमुटाव के चलते कर दी हत्या

Raebareli: यूपी के रायबरेली जिले (Raebareli District) की हरचंदपुर थाने (Harchandpur Police Station) की पुलिस ने 24 घंटे के अंदर अधेड़ की हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी को आलाकत्ल के साथ गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है। कल पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने 3 टीमों का किया था गठन ।


पुलिस अधीक्षक ने तीन टीमों का किया था गठन

दरअसल रायबरेली जिले (Raebareli District) के हरचंदपुर थाना क्षेत्र (Harchandpur Police Station) के चकसुंडा के रहने बेचे लाल का शव कल गांव के बाहर खेत में खून से लतपथ पड़ा मिला था। शव की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी थी। मौके पर पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार (police superintendent shlok kumar) पहुंचकर तीन टीमों का गठन कर दीजिए 24 घंटे में खुलासा करने को हरचंदपुर पुलिस (Harchandpur Police) को निर्देशित किया था। इस पर हरचंदपुर पुलिस (Harchandpur Police) ने सक्रियता दिखाते हुए आरोपी महेश पासी को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो आरोपी ने अपना गुनाह कबूल किया और बताया कि बेचे लाल और मैं पहले दोस्त थे पर बीच मे मनमुटाव हो गया था। इस कारण उसकी डंडों से पीट कर हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है।

आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि कल दोपहर करीब 1:00 बजे 55 वर्षीय युवक की हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया गया था, जिसका हरचंदपुर पुलिस (Harchandpur Police) ने 24 घंटे के अंदर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी युवक का नाम महेश पासी है। ये उसी गांव का रहने वाला है जिस गांव का बेचेलाल रहता था। आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है पूछताछ करते हुए जेल भेजा जा रहा है।

दोस्तों देश और दुनिया की बरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story