×

Raebareli News Today: यूपी के 23 जिलों की 60 महिलाओं को फोन पर छेड़ता था रायबरेली का पुजारी, वूमेन पॉवर लाइन की टीम ने किया गिरफ्तार

Raebareli News Today: रायबरेली में वूमेन पॉवर लाइन-1090 की टीम ने उत्तर प्रदेश के 23 जिलों की 60 से अधिक महिलाओं से फोन पर अश्लील बातें करने वाले पुजारी देवेन्द्र कुमार को बीते दिन को रायबरेली से गिरफ्तार किया है।

Narendra Singh
Report Narendra SinghPublished By Deepak Kumar
Published on: 7 Dec 2021 11:02 AM GMT
Raebareli News Today: यूपी के 23 जिलों की 60 महिलाओं को फोन पर छेड़ता था रायबरेली का पुजारी,  वूमेन पॉवर लाइन की टीम ने किया गिरफ्तार
X

Raebareli News Today: महिलाओं से फोन पर अश्लील बातें करने वाले पुजारी रविंद्र कुमार को रायबरेली में वूमेन पॉवर लाइन-1090 की टीम (Women Power Line-1090 Team) ने गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा पकड़ा गया पुजारी महिलाओं से अश्लील बातें करता था और जब वह विरोध करतीं तो उन्हें धमकी भी देता था। आरोपी के खिलाफ यूपी के 23 जिलों की 60 महिलाओं ने शिकायत की थी।

पुजारी के खिलाफ कई जिलों में शिकायत दर्ज

वूमेन पॉवर लाइन-1090 की टीम (Women Power Line-1090 Team) ने उत्तर प्रदेश के 23 जिलों की 60 से अधिक महिलाओं से फोन पर अश्लील बातें करने वाले पुजारी देवेन्द्र कुमार को सोमवार 6 दिसंबर को रायबरेली से गिरफ्तार किया है। पुलिस को इस आरोपी के पास मोबाइल व फर्जी आईडी पर लिए गए दो सिम भी मिले हैं। वहीं, डीआईजी ने बताया कि देवेन्द्र पुजारी घरों में कथा व अन्य आयोजन में पूजा कराने का काम करता है इस आरोपी के खिलाफ लखनऊ, रायबरेली, उन्नाव, कन्नौज, शाहजहांपुर, जौनपुर समेत कई जिलों की महिलाओं ने पुलिस में शिकायत की थी।

इसके बाद डीआईजी वुमेन पॉवर लाइन (DIG Women Power Line) ने सख्त कार्रवाई के लिए टीम बनाई थी और फिर इस पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को टीम ने रायबरेली से गिरफ्तार किया है। आरोपी को गिरफ्तार करके वुमेन पॉवर लाइन-1090 की टीम (Women Power Line-1090 Team) ने रायबरेली के भदोखर थाने (Bhadokhar police station of Rae Bareli) में आगे की कार्रवाई की।

पुजारी फोन पर कोई शख्स अश्लील बातें करता

इस पूरे मामले को लेकर वुमेन पॉवर लाइन (Women Power Line) के डीआईजी रविशंकर छवि (DIG Ravi Shankar Chhavi) ने कहा कि कुछ महिलाएं कई दिनों से शिकायत कर रहीं थी कि पुजारी उन्हें दो नंबरों से कॉल करके परेशान कर रहा है और उनके फोन पर अश्लील बातें करता हैं और जब वह इसका विरोध करती हैं तो वह शख्स उन्हें धमकी देता है। इसके बाद वुमेन पॉवर लाइन की टीम (Women Power Line Team) ने आरोपी को समझाया लेकिन उसने हरकतें बंद नहीं की। तभी 1090 की टीम ने आरोपी पर कार्रवाई करने के लिये एक टीम बनाई और इसके लिए डीआईजी ने इंस्पेक्टर अजय पाल सिंह जिम्मेदारी दी।

दोस्तों देश और दुनिया की बरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story