×

Raebareli News: मकान की छत ढ़हने से दो सगी बहनों की मौत, तीन अस्पताल में भर्ती, परिवार में मचा कोहराम

Raebareli News: पिछले तीन दिनों से पूरे प्रदेश में बारिश हो रही है। रायबरेली में भारी बारिश के कारण मकान की छत ढ़हने से दो सगी बहनों की मौत हो गई। जिससे परिवार में कोहराम मच गया है।

Narendra Singh
Published on: 8 Jan 2022 5:24 PM GMT
Raebareli News: मकान की छत ढ़हने से दो सगी बहनों की मौत, तीन अस्पताल में भर्ती, परिवार में मचा कोहराम
X

Raebareli News: यूपी के रायबरेली मे भारी बारिस ने दो मासूम की ली जान। कस्बा जगतपुर में भारी बारिश के चलते एक मकान की छत जमींदोज हो गई। कमरे में बैठी दो सगी बहनों की मौत हो गई। मां बेटी और बच्चे को गंभीर अवस्था में जिला चिकित्सालय भेजा गया है।

जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि शनिवार की शाम तेज कड़क के साथ भारी बारिश हो रही थी पंजाब सिंध बैंक (Punjab Sind Bank) के पास अनिल कुमार गुप्ता घर बना कर अपने परिवार समेत रहते हैं। अचानक बारिश की वजह से पुराने घर की छत ढ़ह गई, कमरे के अंदर बैठे हिमांशी 16 वर्ष, दिव्यांशी 14 वर्ष, नैनसी 12 वर्ष, अंश 8 वर्ष, मां शांती देवी 42 वर्ष मलबे में दब गई।

हिमांशी व दिव्यांशी की मौके पर ही मौत हो गई

ग्रामीणों की मदद से सभी को मलबे से बाहर निकाला गया। लेकिन हिमांशी व दिव्यांशी की मौके पर ही मौत हो गई। शांति तथा अंश व नैनसी को गंभीर अवस्था में जगतपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र (Jagatpur Primary Health Center) ले जाया गया। डॉ अनुराग शुक्ला (Dr. Anurag Shukla) ने बताया है कि प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल रेफर किया गया है।


घटना स्थल पर पहुंचे जिले के सभी अधिकारी

घटना की जानकारी होने पर एसडीएम राजेश कुमार (SDM Rajesh Kumar),सीओ अशोक कुमार, कोतवाल आशुतोष त्रिपाठी, घटनास्थल का निरीक्षण कर अस्पताल पहुंचे। और पिता अनिल कुमार समेत परिजनों से घटना से संबंधित जानकारियां ली। एसडीएम राजेश कुमार ने बताया है कि आपदा राहत कोष के अंतर्गत मिलने वाली सहायता राशि जल्द दिलवाई जाएगी। सीओ अशोक कुमार ने बताया है कि दोनों बेटियों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story