×

Raebareli News: जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान केंद्रीय मंत्री ने अखिलेश यादव पर लगाए गंभीर आरोप, कही ये बात

2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में अभी भले ही समय हो लेकिन प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी बीजेपी चुनावी मोड़ में नजर आ रही है।

Narendra Singh
Report Narendra SinghPublished By Deepak Raj
Published on: 17 Aug 2021 12:17 PM GMT
Cabinet Minister Address the public meeting in janashirwad yatra
X

जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान लोगों को संबोधित करते केंद्रीय मंत्री व भाजपा नेता कौशल किशोर

Raebareli News: उत्तरप्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में अभी भले ही समय हो लेकिन प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी बीजेपी चुनावी मोड़ में नजर आ रही है। विधानसभा चुनाव में विपक्ष को घेरने के लिए केंद्रीय मंत्री जन आशीर्वाद यात्रा लेकर जनता के बीच सरकार की योजनाओं को बताने के लिए सड़कों पर उतर आये हैं। इसी कड़ी में आज केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर जन आशीर्वाद यात्रा लेकर डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के प्रभार वाले जिले रायबरेली पहुँचे। जन आशीर्वाद यात्रा के रायबरेली के बछरावां पहुचने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया।


जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान केंद्रीय मंत्री

केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर ने बछरावां नगर पंचायत में जनसभा को संबोधित किया

केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर ने बछरावां नगर पंचायत में जनसभा को संबोधित किया और केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं के बारे में जानकारी दी। प्रेस कान्फ्रेंस करते हुए केंद्रीय मंत्री ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा अखिलेश को कब्रिस्तान के मुर्दों की चिंता थी इसलिए वो उसकी बाउंड्री बनवाते थे। जनता के बीच अपने भाजपा ने एक बार फिर शमशान कब्रिस्तान की राजनीति शुरू कर दी है। इसी कड़ी में केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर ने रायबरेली में कहा कि पिछली सपा सरकार को ज़िंदा नहीं मुर्दों की चिंता थी। इसलिए सपा सरकार ने कब्रिस्तानों में बाउंड्री वाल बनवाने का काम तो किया लेकिन जनहित की योजनाएं नहीं लागू कीं।


केंद्रीय मंत्री का स्वागत करते भाजपा के कार्यकर्ता


जन आशीर्वाद यात्रा के तहत रायबरेली पहुंचे कौशल किशोर ने कहा कि उनकी सरकार ने 18 से बाइस घंटे बिजली दी,आवास रसोई गैस और गरीबों को अन्न पहुंचाया इसलिए हम आगामी 2022 चुनाव के लिए एक बार फिर जनता का आशीर्वाद लेने पहुंचे हैं। राज्यमंत्री ने सपा सरकार पर तंज कसते हुए उसे कब्रिस्तानों के लिए बाउंड्री बनवाने वाली सरकार बताते हुए कहा कि पिछली सरकार में मात्र पाच से आठ घंटे ही बिजली मिलती थी,ग़रीबों को योजनाओं का लाभ नहीं मिलता था जबकि प्रदेश की भाजपा सरकार आम ग़रीबों के साथ खड़ी है।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story