×

Raebareli News: महिला दारोगा घूस लेते रंगे हाथों पकड़ी गयी, एसपी ने किया लाइन हाजिर, जांच के आदेश

किसी ने सही ही कहा है कि भ्रष्टाचार को आप पूरी तरह से मिटा नहीं सकते हो। चाहे वो कोई भी राज्य हो प्रदेश हो या देश हो पूर्ण रुप..

Narendra Singh
Report Narendra SinghPublished By Deepak Raj
Published on: 9 Sep 2021 1:29 PM GMT (Updated on: 9 Sep 2021 1:45 PM GMT)
Women SHO
X

महिला दारोगा

Raebareli News: किसी ने सही हीं कहा है कि भ्रष्टाचार को आप पूरी तरह से मिटा नहीं सकते हो। चाहे वो कोई भी राज्य हो प्रदेश हो या देश हो पूर्ण रुप से आप इसकों नहीं मिटा सकते हैं। भारत के पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर से एक मीडिया ने भ्रष्टाचार को लेकर सवाल किया था जिसपर उनका जवाब था कि भ्रष्टाचार भारत की राजनीति में कोई मुद्दा हीं नहीं है, तब बोफोर्स को लेकर तत्कालीन प्रधानमंत्री पर लोग दलाली व भ्रष्टचार के आरोप लगा रहे थें। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भ्रष्टचार को रोकने के लिए तमाम उपाय कर रहे हैं लेकिन रायबरेली जिले से भ्रष्टाचार को लेकर एक महिला थानाध्यक्ष को लाइन हाजिर कर दिया गया।


थाने की तस्वीर


डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा के प्रभार वाले जिले रायबरेली में भ्रष्टाचार चरम पर है। ताबड़तोड़ घूसखोरी के वायरल हो रहे वीडियो ने यहां योगी सरकार की जीरो टॉलरेंस नीति को मुंह चिढाना शुरु कर दिया है। ब्लॉक में एकाउंटेंट, लेखपाल के बाद आज महिला दरोगा का घूस लेते वीडियो वायरल होने से हड़कंप मच गया है। फिलहाल इस मामले में एसपी ने महिला दरोगा को लाइन में भेजकर सीओ सिटी को जांच सौंप दी है।


महिला दरोगा उमा अग्रवाल की लूट से जिले में हर कोई परेशान था

बता दें कि महिला दरोगा उमा अग्रवाल की लूट से जिले में हर कोई परेशान था। उन्हें राजनैतिक संरक्षण भी प्राप्त है। ऐसे में भ्रष्टाचार के काकस में लिप्त महिला दरोगा पर कोई कार्रवाई भी नही कर पा रहा था। लेकिन कहा गया है कि पाप का घड़ा भर कर छलकता जरूर है। महिला दरोगा के साथ ऐसा ही हुआ। उनके द्वारा कई मामलों में लिखा पढ़ी और कागजात तैयार करने के नाम पर खुलेआम पैसे लिए गए। और इसी समय पीड़ितों ने उन्हें सबक सिखाने की ठान लिया। जब वो सभी पैसे दे रहे थे तो उक्त घटनाक्रम को उन सबके द्वारा मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया गया।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह एक महिला सिपाही को पास खड़ा करके दरोगा उमा अग्रवाल पैसे की वसूली कर रही हैं। फिलवक्त दरोगा उमा अग्रवाल भदखोर थाना क्षेत्र के मुंशीगगंज चौकी पर तैनात हैं। हालांकि अब जब वीडियो वायरल हुआ तो एसपी रायबरेली श्लोक कुमार ने लाइन में भेजकर जांच सीओ सिटी को सौंपी है।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story