×

RaeBareli News: रायबरेली से सामने आई चप्पल गर्ल, मनचले की बीच सड़क पर कर दी पिटाई

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में रोड पर युवती को छेड़ना और मोबाइल नंबर मांगने पर युवक की चप्पल से पिटाई कर दी। पिटने वाला युवक खुद के निर्दोष होने की बात कह रहा है।

Narendra Singh
Report Narendra SinghPublished By Deepak Kumar
Published on: 7 Sep 2021 6:50 AM GMT
Raebareli Viral Video chappal girl beat up man video social media
X

रायबरेली में मनचले की बीच सड़क पर चप्पलों से की पिटाई।  

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में सरेराह युवती को छेड़ना और मोबाइल नंबर मांगना एक युवक को महंगा पड़ गया। युवक की हरकतों से तंग आकर युवती ने सड़क पर ही चप्पल से पिटाई कर दी। हालांकि युवती के हाथों पिटने वाला युवक खुद के निर्दोष होने की बात कह रहा है।

घर वापस लौट पेश आया मामला

मामला जिले के डलमऊ तहसील क्षेत्र अंतर्गत घुरवारा चौकी के पास का है। डलमऊ थाना क्षेत्र स्थित कोह गांव की रहने वाली ज्योति किसी मुकदमे की पैरवी के बाद घर वापस लौट रही थी तभी एक युवक युवती का पीछा करते हुए उसके साथ अभद्रता करने लगा। कुछ दूर चलने के बाद मनचले ने युवती से उसका फोन नंबर मांगना शुरू कर दिया और उसका पीछा करता हुआ घुरवारा चौकी के पास तक पहुंच गया। तभी युवती ने चप्पल उतार कर उसकी धुनाई कर दी। हालांकि युवक खुद को निर्दोष बताता रहा। पिटने वाला युवक घुरवारा बाजार का रहने वाला बताया जा रहा है।

लोगों ने बीच-बचाव कर भेजा घर

रोड पर युवक की चप्पलों से पिटाई को देखते वहां आसपास भीड़ जमा हो गई और तमाशा देखते रहे। बाद में लड़की ने युवक को धमकाना शुरू किया तो आसपास के लोगों ने किसी तरह बीच-बचाव करते हुए दोनों को अपने-अपने घर भेज दिया। फिलहाल सरकार की ओर से नारी सशक्तिकरण के लिए तरह-तरह के कार्यक्रम चला रही है, पर इसके बावजूद उसके घुरवारा चौकी से चंद कदम पर यह घटना घटित हुई लेकिन चौकी इंचार्ज मौके पर पहुंच नहीं पाए।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story