×

Raebareli News Today: BJP में शामिल होते ही अदिति सिंह के बदले तेवर, SP नेता की मीटिंग लगाने पर प्रधान को फोन पर लताड़ा, सुनें ये ऑडियो

Raebareli News Today: बीजेपी में शामिल हुई अदिति सिंह का ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस ऑडियो में अदिति सिंह सपा नेता की मीटिंग लगाने पर ग्राम प्रधान पर भड़कती सुनाई पड़ रही हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 7 Dec 2021 10:13 AM GMT (Updated on: 7 Dec 2021 10:16 AM GMT)
Raebareli News Today: BJP में शामिल होते ही अदिति सिंह के बदले तेवर, SP नेता की मीटिंग लगाने पर प्रधान को फोन पर लताड़ा, सुनें ये ऑडियो
X
aditi singh

Raebareli News Today: बीजेपी (BJP) में शामिल होते ही सदर विधायिका अदिति सिंह (Aditi Singh MLA) के तेवर बदल गए हैं। उनकी बोल-चाल पर सत्ता का नशा हावी हो गया है़। अपने ही विधानसभा क्षेत्र के ब्लॉक राही के एक ग्राम प्रधान के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग वाला उनका वायरल ऑडियो इसका प्रमाण है़।

बता दें कि बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद दो दिन पहले ही रायबरेली सदर विधायिका अदिति सिंह (aditi singh raebareli) गृह जनपद पहुंची हैं। यहां पहुंचने के बाद अब उनका एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है़। बताया जा रहा है़ कि रायबरेली सदर सीट (raebareli sadar seat) से ही सपा नेता आरपी यादव प्रबल दावेदार हैं। उनकी एक मीटिंग राही ब्लॉक के बेला भेला (Bela Bhela) क्षेत्र में बुलाई गई थी। इस मीटिंग को ग्राम प्रधान विनीत यादव (Vineet Yadav) ने बुलाया था। इसकी खबर जब अदिति सिंह को लगी तो वो भड़क उठीं।

अदिति ने विनीत को फोन करके उसे एहसान फरामोश तक बता डाला। एक प्रधान हो तुम और एहसान फरामोश हो तुम। सड़क छाप वहां आरपी यादव की मीटिंग कौन लगाया है। तुम वहां बैठे हुए थे। इस पर प्रधान ने कहा कि मेरी अपनी विचारधारा है। तुम वहां क्यों बैठे?

प्रधान ने कहा, "क्या चाहती हैं भारतीय जनता पार्टी के लिए वोट मांगना शुरु कर दूं।" इस पर अदिति सिंह ने कहा कि तुम्हारे वोट मांगने से होगा क्या। अदिति ने आगे कहा , "मेरे पिता जी ने तुम पर एहसान किया है", तो प्रधान ने कहा उनका एहसान मानता भी हूं। लेकिन आपका एहसान नही है आपने मेरा पैसा मार रखा है।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story