×

Raebareli News: दो ट्रकों की भीषण टक्कर में ड्राइवरों की मौत, क्लीनर गंभीर रूप से घायल

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में आज एनएच 232 पर भीषण सड़क हादसा हुआ। तेज रफ्तार से आ रही दो ट्रकों की आपस में हुई जोरदार भिड़ंत..

Narendra Singh
Report Narendra SinghPublished By Deepak Raj
Published on: 1 Sep 2021 10:42 AM GMT (Updated on: 1 Sep 2021 10:44 AM GMT)
Design photo-Newstrack
X

दुर्घटना की  Design Image

Raebareli News: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में आज एनएच 232 पर भीषण सड़क हादसा हुआ। तेज रफ्तार से आ रही दो ट्रकों की आपस में हुई जोरदार भिड़ंत में दोनों ट्रक चालकों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। वहीं एक ट्रक का क्लीनर घायल हुआ है जिसको इलाज के लिए भर्ती कराया गया है़। पुलिस ने दोनो शवों को पोस्टमार्टम में भेजकर विधिक कार्रवाई शुरु कर दिया है। जानकारी के अनुसार घटना जिले के खीरो थाना क्षेत्र के एनएच 232 सेमरी गांव के पास की है़। बुधवार सुबह तेज रफ्तार दो ट्रकों की भीषण टक्कर हुई।


दुर्घटना में क्षतिग्रस्त ट्रक

दोनों ट्रकों के परखच्चे उड़ गए

बताया जा रहा हादसा इतना जबर्दस्त था कि दोनों ट्रकों के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में दोनों ट्रकों के ड्राइवर की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और एक ट्रक का क्लीनर घायला हुआ। ट्रकों में फंसे हुए दोनों चालकों को पुलिस ने बाहर निकाला तब तक दोनों चालकों की मौत हो चुकी थी। वही ट्रक क्लीनर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है़। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है़।

मृतक ट्रक चालक शशिकांत जो कि बसायन टोला जनपद रायबरेली का रहने वाला है


दुर्घटनास्थल के पास लगी गाड़ी


मृतक के परिवारजनों को पुलिस द्वारा सूचना दे दी गई है। मृतक ट्रक चालक शशिकांत जो कि बसायन टोला जनपद रायबरेली का रहने वाला है। वही दूसरा ट्रक चालक रमेश कुमार जो कि संत कबीर नगर जनपद का रहने वाला है। हाईवे पर हुए ट्रक हादसे के बाद पुलिस ने दोनों क्षतिग्रस्त हुए वाहनों को कब्जे में लेकर आगे की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।



Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story