×

UP Election 2022: ऊंचाहार से भाजपा प्रत्याशी का नामाकंन कराने पहुंचे कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक बोले- प्रचंड बहुमत से बनेगी BJP सरकार

Raebareli News: जिले में आज ऊंचाहार से बीजेपी के प्रत्याशी के तौर पर नामाकंन कराने के लिए बीजेपी के प्रदेश मंत्री अमरपाल मौर्या कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक के साथ कलेक्ट्रेट परिसर पहुंचे।

Narendra Singh
Published on: 3 Feb 2022 9:08 AM GMT
Brajesh Pathak
X

कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक (फोटो-न्यूजट्रैक)

Raebareli News: जिले में आज विधानसभा चुनावों (UP Election 2022) में नामांकन का आखिरी दिन है। इसके कारण जिले में गहमागहमी का माहौल दिखाई दिया। आज ऊंचाहार से बीजेपी के प्रत्याशी के तौर पर नामाकंन कराने के लिए बीजेपी के प्रदेश मंत्री अमरपाल मौर्या (BJP State Minister Amarpal Maurya), कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक (Cabinet Minister Brajesh Pathak) के साथ कलेक्ट्रेट परिसर पहुंचे। इस दौरान उनके साथ एक बड़ा हुजूम देखने को मिला।

प्रचंड बहुमत से बीजेपी सरकार बनेगी: ब्रजेश पाठक

नामंकन के बाद मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए ब्रजेश पाठक ने कहा कि हमने प्रदेश में जमकर काम किया है और प्रचंड बहुमत से बीजेपी सरकार (BJP Government) बनेगी। साथ ही उन्होंने कहा कि इस देश मे टिटनेस व पोलियो का टीका 100 साल में आया। वहीं, हमारी सरकार में कोरोना का टीका सबसे पहले लग गया।

आयातित लोगों को टिकट देने के मुद्दे पर कहा कि हमने अपनी पार्टी कार्यकर्ताओं व जिताऊ लोगों को टिकट दिया है। साथ ही प्रदेश में राजनीतिक दलों द्वारा की जा रही बयानबाजी पर कहा कि ये गलत है कोई कहता है हिन्दूओं को देख लेंगे कोई गर्मी निकलने की बात कहता है। ये गलत है ये लोकतंत्र है सभी को सम्मान करना चाहिए।

निर्वाचन आयोग को आरोपियों पर करनी चाहिए कड़ी कार्रवाई : ब्रजेश पाठक

वहीं, दूसरे दलों के लोगों के सवाल का गोलमोल जवाब देते हुए कहा कि हमने अपने कार्यकर्ताओं व पार्टी वर्करों को टिकट दिया है। हमारे द्वारा प्रदेश में निकाली गई यात्रा में हमे सभी वर्गों का आशीर्वाद मिला है। वहीं, सिद्धार्थनाथ सिंह पर हमला होने के सवाल पर कहा कि निर्वाचन आयोग (Election Commission) को आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। हमारी सरकार बनने और हम गुंडो को जेल भेजेंगे।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story