×

Raebareli News: डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा बोले, पिछले दो चरणों में भाजपा को जमकर हुई वोटिंग

Raebareli News: उत्तरप्रदेश में दूसरे चरणों के मतदान के बाद डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने आज रायबरेली में दावा किया कि पिछले दो चरणों में भाजपा को जमकर वोटिंग हुई है। उन्होंने कहा कि सहारनपुर में तो भाजपा के अलावा किसी का खाता भी नहीं खुलेगा।

Narendra Singh
Report Narendra SinghPublished By Deepak Kumar
Published on: 15 Feb 2022 2:09 PM GMT
Raebareli News
X

रायबरेली में डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा। 

Raebareli News: उत्तरप्रदेश में दूसरे चरणों के मतदान (second phase polling) के बाद डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा (Deputy CM Dinesh Sharma) ने आज रायबरेली (Raebareli) में दावा किया कि पिछले दो चरणों में भाजपा (BJP) को जमकर वोटिंग हुई है। उन्होंने कहा कि सहारनपुर (Saharanpur) में तो भाजपा (BJP) के अलावा किसी का खाता भी नहीं खुलेगा।

दिनेश शर्मा (Deputy CM Dinesh Sharma) ने इस दौरान अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के उस बयान का जवाब भी दिया। उन्होंने कहा था कि दो चरणों के बाद योगी का चेहरा उतर गया है। दिनेश शर्मा (Deputy CM Dinesh Sharma) आज एक दिवसीय दौरे पर रायबरेली पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने हरचंदपुर और सदर भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट किए जाने की अपील की। दिनेश शर्मा (Deputy CM Dinesh Sharma) ने सदर सीट पर सभा के दौरान यहां की भाजपा प्रत्याशी अदिति सिंह (BJP candidate Aditi Singh) की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि यह रायबरेली के विकास को लेकर बहुत चिंतित रहती हैं।


सीएम योगी का चेहरा पहले से ज्यादा चमक रहा: दिनेश शर्मा

दिनेश शर्मा (Deputy CM Dinesh Sharma) ने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के दो चरणों के बाद चेहरा उतर जाने वाले बयान पर कहा कि मेरा चेहरा देखिये कहीं उतरा है। उन्होंने कहा सीएम योगी (CM Yogi Adityanath) का चेहरा भी पहले से ज्यादा चमक रहा है। दिनेश शर्मा (Deputy CM Dinesh Sharma) ने मुझे तो दो लड़कों की जोड़ी ही अब भड़कने वाली दिख रही है। उन्होंने इस दौरान ओपी राजभर (OP Rajbhar) के खुद पर हमला किये जाने के बयान को निराधार बताते हुए कहा प्रदेश में कानून का राज कायम है। अगर ऐसा है तो जाएं और प्रशासन के साथ ही चुनाव आयोग (Election commission) को शिकायत करें।


अखिलेश यादव के आज किए ट्वीट पर दिया जवाब

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के आज किये गए ट्वीट के जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि यह सारी बातें असत्य हैं। पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की रैलियों में जबरदस्त भीड़ उमड़ रही है। सहारनपुर की रैली (saharanpur rally) भी बहुत कामयाब थी और वहां किसी अन्य पार्टी का खाता भी नहीं खुलेगा। अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के लगातार विकास न किए जाने के आरोपों पर उन्होंने कहा कि गंगा एक्सप्रेस वे, मेट्रो क्या हमारी सरकार के विकास कार्य नहीं हैं।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story