×

Raebareli News: केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने साधा प्रियंका गाँधी पर निशाना, बोलीं कांग्रेस नेत्री पहले अपनी सरकारों में दें महिलाओं को उचित प्रतिनिधित्व

Raebareli News: केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने प्रियंका गांधी को नसीहत दी कि 'लड़की हूं, लड़ सकती हूं' ये नारा सिर्फ यूपी तक ही नहीं बल्कि उन प्रदेश में भी लागू करें जहां उनकी सरकार है और वहां वो महिलाओं को प्रतिनिधित्व दे।

Narendra Singh
Report Narendra SinghPublished By Deepak Kumar
Updated on: 2022-02-16T17:21:08+05:30
Raebareli News
X

रायबरेली में केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल।

  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo

Raebareli News: यूपी में दो चरणों के मतदान के बाद राजनीतिक दलों के नेताओ का अब उन जगहों पर केंद्रित हो गया है, जहां बाकी के चरणों मे चुनाव होने है। रायबरेली की 6 विधानसभाओं (6 Assemblies of Raebareli) में भी चौथे व पांचवे चरण में मतदान होना है। इसलिए अब सभी दलों के नेताओं का आवागमन यहां तेज हो गया है।

इसी कड़ी में आज अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल (Union Minister Anupriya Patel) ने जिले की तीन विधानसभाओं (6 Assemblies of Raebareli) में ताबड़तोड़ जनसभाएं करने के लिए पहुंची। हरचंदपुर में एनडीए के प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा के बाद उन्होंने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) को नसीहत दी कि लड़की हूं लड़ सकती हूं ये नारा सिर्फ यूपी (UP) तक ही नहीं बल्कि उन प्रदेश में भी लागू करें जहां उनकी सरकार है और वहां वो महिलाओं को प्रतिनिधित्व दे। वहीं, गर्मी निकालने के बयान पर कहा कि जो भी गर्मी या सर्दी है उसे ईवीएम का बटन दबाने में इस्तेमाल करे।


दरअसल जिले की बछरांवा विधानसभा (Bachhrawan Assembly) से अपना दल (एस) के प्रत्याशी को मैदान में उतारा गया है। वहीं बाकी की पांच सीटों पर बीजेपी (BJP) प्रत्याशी मैदान में है। इन सभी के लिए जनसमर्थन जुटाने के लिए आज केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल (Union Minister Anupriya Patel) जिले में ताबड़तोड़ जनसभाओं के लिए पहुंची। उन्होंने बछरावां में एक सभा करने के बाद हरचंदपुर के भाजपा प्रत्याशी (BJP candidate from Harchandpur) के लिए देदौर गांव के एक विद्यालय में जनसभा को संबोधित किया और वहां मौजूद लोगों से भाजपा प्रत्याशी को जिताने की अपील की।


ऊंचाहार को जिताने की अपी की

सभा के बाद पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) को सिर्फ यूपी में ही महिलाओं के लिए प्रतिनिधित्व देने को उचित नहीं ठहराया, बल्कि उनको उन प्रदेशों में भी महिलाओं के लिए कार्य करने को कहा जहां कांग्रेस (Congress) की सरकार है। वहीं, योगी व विपक्ष के गर्मी वाले बयान पर कहा कि लोगों को गर्मी व सर्दी ईवीएम का बटन दबाने के लिए करना चाहिए। इनके बाद वो अगली जनसभा के लिए ऊंचाहार अमरपाल मौर्य (Unchahar Amarpal Maurya) के समर्थन में जमकर नारे लगाए जिताने की अपील बछरावां विधानसभा के प्रत्याशी लक्ष्मीकांत रावत (Bachhrawan assembly candidate Laxmikant Rawat) अपना दल एस के प्रत्याशी को जिताने की अपील की है।


केंद्रीय मंत्री ने किया विपक्षियों पर हमला

केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल (Union Minister Anupriya Patel) ने रोहनिया में जनसभा (Public meeting in Rohaniya) को संबोधित किया साथ ही अपने संबोधन में क्षेत्र के विकास पर जोर दिया। विपक्षियों पर हमला बोलते हुए कहा कि क्षेत्र से गुंडाराज खत्म होगा। नए नए उद्योगों की स्थापना करके रोजगार को बढ़ावा दिया जाएगा। ऊँचाहार विधानसभा (Unchahar Assembly) से चुनाव लड़ रहे भाजपा प्रत्याशी अमरपाल मौर्य (BJP candidate Amarpal Maurya) के पक्ष में बोला कि जिस तरह अमरपाल मौर्य (BJP candidate Amarpal Maurya) ने अपने विधायक वाले मानदेय को गरीब विधवा महिलाओं की बच्चियों की पढ़ाई के लिए खर्च करने की बात कही वह सराहनीय है। मैं पूरे विश्वास के साथ कह कर जा रही हूं कि इस बार प्रदेश में एनडीए गठबंधन की सरकार प्रचंड बहुमत के साथ बनना तय है। छोटा बड़ा नेता जनता बनाती है और इस बार ऊंचाहार क्षेत्र जनता बदलाव चाहती है। गुंडे-माफियाओं के लिए प्रदेश में कोई जगह नहीं है जो लोग भाप बना रहे हैं। 10 तारीख के बाद जनता बता देगी कि भाप कौन बन रहा है।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story